राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत के साथ जमकर थिरकी श्रद्धा कपूर
राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत के साथ जमकर थिरकी श्रद्धा कपूर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'साहो' को लेकर व्यस्त है. इन दिनों श्रद्धा का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अभिनेता राजकुमार राव के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही है. यह वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है जिसमें श्रद्धा और राजकुमार राव मस्तीभरा डांस करते नजर आ रहे है.

 

गौरतलब है कि राजकुमार राव और श्रद्धा जल्द एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. ये दोनों स्टार्स एक साथ फिल्म 'स्त्री' में नजर आने वाले है जिसकी इन्होंने शूटिंग भी पूरी कर ली है. फिल्म की शूटिंग इसी साल जनवरी में शुरू हुई थी और शूटिंग खत्म करने के बाद पूरी टीम के लिए एक रैप अप पार्टी रखी गई थी. खबरों की माने तो स्त्री के निर्माता अमर कौशल ने मुंबई के बांद्रा में पूरी टीम के लिए पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आये थे.

 

इस दौरान श्रद्धा सुशांत सिंह के साथ भी डांस करती हुई नजर आईं, दोनों ने सुशांत की फिल्म 'मैं तेरा बॉयफ्रेंड' के गाने पर डांस किया. ब्लैक कलर की ड्रेस में श्रद्धा बला की खूबसूरत लग रही है, वहीं अभिनेता राजकुमार राव बड़े ही मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आ रहे है. बता दे कि श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'साहो' को लेकर बेहद उत्साहित है. वह इस फिल्म में बाहुबली प्रभास के साथ नजर आने वाली है. इसके अलावा भी श्रद्धा अभिनेता शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -