श्रद्धा कपूर के भाई ने डोनेट किया प्लाज्मा, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
श्रद्धा कपूर के भाई ने डोनेट किया प्लाज्मा, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
Share:

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने हाल ही में प्लाज्मा डोनेट किया है। अब इस वजह से श्रद्धा कपूर ने भाई की सराहना की है। इसी के साथ उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि वह भी उनके भाई से प्रेरणा लेकर प्लाज्मा डोनेट करने के लिए आगे आएं। आप सभी जानते ही होंगे इस समय कोरोना महामारी का कहर तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच बॉलीवुड के कई कलाकार लोगों को सचेत कर रहे हैं और प्लाज्मा देने के लिए भी कह रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

आप सभी जानते ही होंगे इस समय देश के अस्पताल कोरोना से ठीक हुए लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने की अपील कर रहे हैं ताकि उससे कोरोना पीड़ितों की सहायता की जाए। ऐसे में अब तक कई सेलेब्स प्लाज्मा डोनेट कर चुके हैं। इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर। हाल ही में अदाकारा ने भाई की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस और लोगों से अपील की है कि वह आगे आकर प्लाज्मा डोनेट करें ताकि कोरोना महामारी पर विजय पाया जा सकें। इस फोटो में सिद्धांत कपूर को ब्लड डोनेशन कैंप में भाग लेते हुए देखा जा सकता है।

आप देख सकते हैं वह मुस्कुराते हुए प्लाज्मा डोनेट कर रहे हैं। वैसे सिद्धांत कपूर ने इस तस्वीर में टीशर्ट और जींस पहन रखी है और वह कैमरा को देख कर मुस्कुरा रहे हैं। अपने भाई की इस तस्वीर को पोस्ट कर श्रद्धा कपूर ने लिखा है, 'मेरे भाई सिद्धांत कपूर ने अभी हाल ही में प्लाज्मा डोनेट किया है। जो लोग ऐसा करने में सक्षम है। कृपया कर वह आगे आए और प्लाज्मा डोनेट करें। मैं उन सभी से निवेदन करती हूं।' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही श्रद्धा कपूर फिल्म चालबाज इन लंदन में नजर आने वाली हैं।

दुखद! नहीं रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वी वी प्रकाश, राहुल गांधी ने ट्वीट कर जताया दुख

जोरदार तेजी के साथ खुला शेयर बाजार, 15 हजार के पार हुआ निफ्टी

जमानत मिलने के बाद भी रिहा नहीं हो पाए लालू यादव, वकीलों की हड़ताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -