किसी अभिनेता नहीं बल्कि इनके प्यार में डूबी हैं श्रद्धा कपूर
किसी अभिनेता नहीं बल्कि इनके प्यार में डूबी हैं श्रद्धा कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. श्रद्धा ने अपनी हर फिल्म में शानदार एक्टिंग करके करोड़ो दिलों पर राज किया है लेकिन उनके दिल पर कौन राज करता है? ये जानने के लिए हर कोई बेताब है. श्रद्धा के फैंस ये जानने का इंतजार कर रहे हैं कि वो किसे डेट कर रही हैं?

श्रद्धा का नाम आदित्य रॉय कपूर और फरहान अख्तर के साथ भी जुड़ चुका हैं. ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने अपने पिता शक्ति कपूर के कारण फरहान से भी दूरियां बना लीं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इन दिनों श्रद्धा कपूर एक इंटरनेशनल फोटोग्राफर को डेट कर रही हैं. इस फोटोग्राफर का नाम है रोहन श्रेष्ठा जो कि भारत के मशहूर फोटोग्राफर राकेश श्रेष्ठा का बेटा हैं. आपको बता दें रोहन कई अंतर्राष्ट्रीय मैगजीन और डिजाइनर्स के लिए फोटो शूट करते हैं. रोहन मुंबई और न्यूयार्क में काम करते हैं. रोहन ने कई सारे बॉलीवुड सेलेब्रिटी का भी फोटो शूट किया है.

Related image

पिछले काफी समय से रोहन और श्रद्धा के अफेयर के चर्चे मीडिया में चल रहे हैं. करण जौहर की दीवाली पार्टी में भी रोहन और श्रद्धा को एक साथ पहुंचते हुए देखा गया था. इसके अलावा श्रद्धा कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट पर भी रोहन का रिएक्शन देखने को मिलता है. हालांकि अब तक दोनों ने अपना रिलेशनशिप कबूल नहीं किया है.

सोशल मीडिया पर उड़ी शाहिद की पत्नी की खिल्ली, ट्रोलर्स ने बच्चों को कहा- Puppies

Video : तैमूर से कई गुना ज्यादा क्यूट है करण जौहर के जुड़वां बच्चे

Video : पूनम पांडे ने डांस करते हुए उठा दिया टॉप और दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -