सोशल मीडिया पर उड़ी शाहिद की पत्नी की खिल्ली, ट्रोलर्स ने बच्चों को कहा- Puppies
सोशल मीडिया पर उड़ी शाहिद की पत्नी की खिल्ली, ट्रोलर्स ने बच्चों को कहा- Puppies
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत इसी साल सितम्बर में अपने दूसरे बच्चे के माता-पिता बने हैं. बेटे के जन्म के बाद मीरा ने बड़े गर्व के साथ कहा था कि, 'वो एक गृहिणी होने पर गर्व महसूस करती हैं और घर में रहकर बच्चों को संभालना उन्हें बहुत पसंद है.' इतना ही नहीं मीरा ने तो ये भी कहा था कि, 'वो नहीं चाहती की अपनी बेटी के साथ बस एक घंटा बिताएं और काम पर चली जाएं.'

मीरा के इस बयान के बाद उनको बहुत प्रशंसा मिली थी और बाकि की एक्ट्रेस को मीरा से प्रेरित होने की सलाह भी दी जा रही थी. लेकिन मीरा अब अपने इसी बयान के कारण ट्रोल हो रही हैं. दरअसल हाल ही में मीरा अपने दोनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी. दरअसल मीरा अपने दोनों बच्चों के साथ दिल्ली जा रही थी और इस दौरान वो जिस अंदाज में दिखीं वो उनके बयान के बिल्कुल उलटा था. मीरा ने अपने दोनों बच्चों मिशा और जैन को दोनों की दो नैनियों के साथ छोड़ दिया था.

मीरा का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और इस प्लेट फॉर्म पर आते ही फैन्स उनसे नाराज हो गए और उन्होंने मीरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर ट्रोलस ने यही कहा कि, 'कैसे मीरा अपने ही कुछ सालों पहले दिए गए बयान से पलट गई हैं.' कुछ लोगों ने मीरा की क्लास लगाते हुए कहा कि- 'मीरा ने बच्चे को नैनी के पास छोड़ने और खुद काम पर जाने के लिए करीना कपूर की बुराई की थी. लेकिन अब खुद एक गृहिणी होकर भी उन्होंने दो नैनी रखी हैं और खुद शाहिद के पैसे पर अपने लुक्स को सुधारने में फ्री टाईम के मजे ले रही हैं.' एक ट्रोलर ने तो इतना तक कह दिया कि, ‘करीना काम करती है इसलिए उन्हें नैनी की जरूरत है लेकिन एक गर्व करने वाली गृहिणी को भी अपने दो पपीज (कुत्ते के बच्चे) के लिए दो नैनी चाहिए. ये अपने बयान पर कभी नहीं टिकती’.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 Video : तैमूर से कई गुना ज्यादा क्यूट है करण जौहर के जुड़वां बच्चे

Video : पूनम पांडे ने डांस करते हुए उठा दिया टॉप और दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

8 मिलियन फॉलोवर्स होने पर शिल्पा ने इतने खास अंदाज़ में किया सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -