'मेरा वो मोबाइल दिखाओ, जिससे मैं जेल के अंदर से बात करता था..'. पुलिस से ही सवाल कर रहा अतीक अहमद
'मेरा वो मोबाइल दिखाओ, जिससे मैं जेल के अंदर से बात करता था..'. पुलिस से ही सवाल कर रहा अतीक अहमद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस रिमांड पर चल रहे पूर्व सांसद और माफिया डॉन अतीक अहमद की हेकड़ी और अकड़ अब भी कम होने का नाम नहीं ले रही. रिमांड के दौरान अतीक अहमद उल्टा पुलिस से ही सवाल करने लगा कि उसका वो मोबाइल कहां है? जिससे वह साबरमती जेल में रहकर बात कर रहा था. अतीक का कहना था कि यदि जिस किसी मोबाइल से वो और अशरफ बात करते थे, तो वह मोबाइल उसे दिखा दिया जाएगा तो तमाम सवालों के जवाब दे देगा. 

पुलिस पूछताछ के दौरान अतीक ने कहा कि, हमारे खिलाफ तमाम सबूत झूठे हैं. पुलिस ने गढ़े हैं. बेसिर पैर की कहानी बनाकर पुलिस ने मेरे परिवार का नाम भी इन मामलों में घसीट दिया है. मुंशी राकेश लाला और नौकर कैश अहमद की निशानदेही पर बरामद नकद और असलहों पर अतीक अहमद ने कहा कि पुलिस के सामने चाहे जिससे जो कुबूलवा लो, सच्चाई तो कोर्ट के सामने इंसान बोलता है. पुलिस सूत्रों की मानें तो अब तक की पूछताछ में अतीक और उसके भाई अशरफ ने किसी भी सवाल का स्पष्ट जवाब नहीं दिया है. हर सवाल पर अतीक अहमद और अशरफ ने एक ही जवाब दिया, हमें नहीं पता, हम तो जेल में कैद थे. 

वहीं, बरेली जेल में असद की मुलाकात पर अशरफ ने कहा कि, वह मेरा भतीजा था. मेरे जिगर का टुकड़ा था. क्या वह अपने चाचा को मिलने भी नहीं आ सकता? अब तक  पुलिस हिरासत और रिमांड के दौरान अतीक अहमद और अशरफ से साथ ही पूछताछ की गई. वहीं, बेटे असद के एनकाउंटर के बाद से अतीक ने अधिक बातचीत करना बंद कर दिया है.  

14 अप्रैल को 31.79 लाख रुपये के करीब हो सकता है बिटकॉइन

अच्छी शिक्षा गरीबी को दूर कर सकती है : अरविंद केजरीवाल

मनु भाकर ने राष्ट्रीय चयन ट्रायल्स में 25 मीटर पिस्टल का जीता खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -