'शोरगुल' से तन्मय का सॉन्ग हटाया......
'शोरगुल' से तन्मय का सॉन्ग हटाया......
Share:

अभी जिस प्रकार से एआईबी के कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाडी व मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर और बॉलीवुड में अपनी सुमधुर आवाज के दम पर सभी लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली पार्श्वगायिका लता मंगेशकर पर आपत्तिजनक कॉमेडी किए हैं। इसके बाद से ही वे सोशल मीडिया के निशाने पर हैं। तथा इस पर अब सुनने में आ रहा है कि तन्मय के इस विवादित वीडियो वाले मामले को तूल पकड़ता देख फिल्म शोरगुल से प्रोड्यूसर ने कॉमेडियन तन्मय भट के लिखे गीत को हटा दिया है।

बता दे की इस फिल्म में  तन्मय ने भी एक गीता लिखा था. सूत्र ने बताया 'तन्मय ने एक गाना 'पहले आप' लिखा था। इसे दलेर मेहंदी ने 'शोरगुल' के लिए गाया था। मगर प्रोड्यूसर ने कॉमेडियन से खुद को अलग करते हुए फिल्म से गाना हटा लिया है।' इस मामले में फिल्म के प्रोजेक्ट से जुड़े खबरी ने बताया कि इस मामले में फिल्म के'प्रोड्यूसर किसी भी तरह का रिस्क लेना नहीं चाहते हैं।

बता दे कि तन्मय ने विराट कोहली को लेकर लता मंगेशकर और सचिन तेंडुलकर के बीच झगड़ा दिखाया है। तन्मय ने कुछ दिन पहले ये वीडियो फेसबुक पेज पर शेयर किया था। जिसके कैप्शन में लिखा है, ''सचिन VS लता सिविल वॉर 'मैं भी लता और सचिन से प्यार करता हूं, ये सिर्फ फन के लिए है'। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -