शिकागो में अचानक हुई खतरनाक गोलीबारी, 7 वर्षीय बच्ची की गई जान

रविवार को शिकागो में एक खतरनाक हादसा सामने आया जिसने 7 साल की बच्ची की जान ले ली। बता दे कि शिकागो में मैकडॉनल्ड्स आउटलेट के बाहर एक शूटिंग में एक बच्चे की मौत हो गई और उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए।

शिकागो पुलिस ने कहा, जोंटे एडम्स और उनकी बेटी जैसलीन रविवार दोपहर को होमन स्क्वायर पड़ोस में मैकडॉनल्ड्स की पार्किंग में एक कार में थे जब उन्हें गोली मार दी गई। गुमनाम के रूप में मैकडॉनल्ड्स के एक कर्मचारी ने बताया कि दो लोग ड्राइव-थ्रू में ग्रे कार से बाहर हो गए और एडम्स की कार में शूटिंग शुरू कर दी।

गौर करने वाली बात यह है कि जिस लड़की के तीन भाई बहन हैं, उसे बार-बार गोली मारी गई और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि उसके पिता को धड़ में गोली मारी गई और उसी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई। कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है और पुलिस ने संभावित मकसद की पेशकश नहीं की है। जैसलिन की चाची, Tawny McMullen ने कहा कि उसकी भतीजी बहुत मासूम और प्यारी थी। उसने कहा कि उसकी बेटी और जैसलीन सबसे अच्छे दोस्त थे। जैसलिन की दादी लावंडा मैकमुलेन ने बताया कि जैसलिन को डांस करना और टिकटोक वीडियो बनाना बहुत पसंद है।

अमेरिका के पूर्व उपराष्ट्रपति वाल्टर मोंडले का निधन

कोरोना के बढ़ रहे मामलों के बीच अमेरिका ने लिया बड़ा फैसला, भारत की यात्रा पर लगाया प्रतिबंध

श्रीलंकाई कार्डिनल ने ईस्टर हमले में मारे गए लोगों की दूसरी वर्षगांठ पर जनता से किया ये आह्वान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -