इस दिन से शुरू होगी रजनीकांत और ऐश्वर्या की फिल्म की शूटिंग
इस दिन से शुरू होगी रजनीकांत और ऐश्वर्या की फिल्म की शूटिंग
Share:

साउथ और बॉलीवुड की मूवीज में अपने अभिनय पर नाम कमाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत अपनी अपकमिंग मूवी 'जेलर' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। रजनीकांत इस फिल्म से एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने वाले है। इस मूवी को लेकर रोज कोई न कोई नए अपडेट सामने आ रहे है। इस मूवी की शूटिंग से जुड़ी बड़ी खबर भी सुनने के लिए मिली है, जिसे जानने के उपरांत रजनीकांत के फैंस बहुत खुश दिखाई दे रहे है।  खबरों का कहना है कि इस मूवी की जानकारी खुद रजनीकांत ने अपने फैंस तक पहुंचा दी थी। तो चलिए जानते है कब शुरू होगी मूवी की शूटिंग।

इस महीने से शूरू होगी 'जेलर' की शूटिंग: सुपरस्टार रजनीकांत ने बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की मूवीज में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। रजनीकांत के जीतनी फैन फॉलोइंग आज भी किसी स्टार की नहीं है। रजनीकांत 71 वर्ष के हो चुके है, लेकिन इस उम्र में भी अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना देते है। इस दौरान अब रजनीकांत की मूवी 'जेलर' से जुड़ा बड़ा अपडेट भी सुनने के लिए मिला है। राम्या कृष्णन ने इस मूवी की शूटिंग और बाकी चीजों को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है। मीडिया से बात करते हुए राम्या कृष्णन ने बोला है कि, मैं इस मूवी के काफी एक्साइटेड हूं, मेरा तो कल से ही शूटिंग करने को तैयार हूं। खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग 15 अगस्त से शुरू की जा सकती है। 'जेलर' का टेस्ट शूट 10 तारीख से ही शुरू हो चुका है। आपको बता दें कि अभी तक इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth)

कैसी होगी 'जेलर' की स्टार कास्ट: बता दें कि 'जेलर' मोवए  को साउथ फेमस डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार डायरेक्ट करने जा रहे है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में लीड रोल निभाती हुई दिखाई दे रही है। ऐश्वर्या और रजनीकांत के अलावा शिवकार्तिकेयन, राम्या कृष्णन शिवराजकुमार और प्रियंका मोहन भी नजर आने वाले है।

आखिर किस वजह से राणा दग्गुबाती ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी

नागार्जुन की इस फिल्म की पूरी हुई शूटिंग, जानिए कब होगी रिलीज

विजय-रश्मिका के लव अफेयर को लेकर बोले दुलकर सलमान- 'मुझे दोनों की जोड़ी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -