नागार्जुन की इस फिल्म की पूरी हुई शूटिंग, जानिए कब होगी रिलीज
नागार्जुन की इस फिल्म की पूरी हुई शूटिंग, जानिए कब होगी रिलीज
Share:

साउथ के सबसे फेमस स्टार्स में से एक नागार्जुन (Nagarjuna) इन दिनों मूवी ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में आ चुके है। इस मूवी में वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देने वाले है। इसके साथ साथ नागार्जुन अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘द घोस्‍ट’ (The Ghost) को लेकर भी चर्चाओं का विषय बने हुए है। उनकी इस मूवी का फैंस काफी लंबे समय से इंताजर करने में लगे हुए है। इस मूवी से जुड़े कई अपडेट भी सुनने के लिए मिल रहे है। अब खबर आ रही है ‘द घोस्‍ट’ की शूटिंग पूरी हो गई है और इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

इस दिन रिलीज होगी ‘द घोस्‍ट’: साउथ के सुपरस्‍टार नागार्जुन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बहुत लंबे वक़्त से प्रतीक्षा भी कर रहे है। नागार्जुन जल्द ही अपनी दो फिल्मों से बॉक्स ऑफिस को हिला देने वाले है। 'ब्रह्मास्त्र' में वो आलिया और रणबीर के साथ दिखाई देने वाले है, तो मूवी ‘द घोस्‍ट’ में उनका एक्शन अवतार देखने के लिए मिलने वाला है। नागार्जुन की मूवी ‘द घोस्‍ट’ को लेकर बड़ा अपडेट भी सामने आ चुका है, इस मूवी  रिलीज डेट सामने आ गई है। इस मूवी से जुड़ा मेकर्स ने एक वीडियो साझा कर दिया है,  इसमें मूवी की शूटिंग पूरी होने की बात भी बोली गई है। खबरों का कहना है कि नागार्जुन की ये मूवी 5 अक्‍टूबर को रिलीज की जाने वाली है। इस फिल्म में नागार्जुन के साथ सोनल चौहान भी लीड रोल में दिखाई देने वाले है। तो चलिए देखते है फिल्म के मेकर्स द्वारा शेयर किया गया वीडियो जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है।

एक्शन अवतार में नजर आएंगे नागार्जुन: खबरों का कहना है कि नागार्जुन अपनी अपकमिंग मूवी ‘द घोस्‍ट’ में एक्शन अवतार में दिखाई देने वाले है, इसकी झलक टीजर में भी देखने के लिए मिल चुकी है। अब फैंस को 5 अक्‍टूबर की प्रतीक्षा है, जिस दिन वो अपने सुपरस्टार को बड़े पर्दे पर देखेंगे। 

 

विजय-रश्मिका के लव अफेयर को लेकर बोले दुलकर सलमान- 'मुझे दोनों की जोड़ी...'

कल्याण राम की 100 करोड़ी फिल्म को इस अभिनेता ने मारी लात

3 साल बड़ी मिस इंडिया को दिल दे बैठे थे महेश बाबू, शादी के पहले रखी थी ये शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -