अब ऐसे होगी रईस की शूटिंग
अब ऐसे होगी रईस की शूटिंग
Share:

उरी आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को पूरी तरह बैन कर दिया गया है. और अब ऐसे में MNC द्वारा फिल्म ऐ दिल है मुश्किल और रईस का विरोध भी हो रहा है. क्योकि फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में फवाद खान है और रईस में माहिर खान है. और खबरों की माने तो फिल्मो के बारे में MNC की और से बयान जारी कर दिया गया है कि फिल्म निर्माता फिल्म से पाकिस्तानी कलाकारों के सीन को हटा दे वार्ना फिल्म को भारत में रिलीज होने नहीं दिया जायेगा.

ऐसे में निर्माताओ ने फिल्म निर्माताओ की कमेटी से निवेदन किया की उनकी फिल्म बन चुकी है और ऐसे में उन्हें बहुत नुक्सान होगा. तब बोर्ड ने पाकिस्तानी कलाकारों को तो बैन कर दिया. लेकिन जिन फिल्मो का काम पूरा हो चूका है उन्हें रिलीज करने की अनुमति दे दी थी.

लेकिन खबरों की माने तो ऐसे में शाहरुख़ की फिल्म रईस दुविधा में फंस गई है. क्योकि यह फिल्म आधी ही शूट हुई है. और माहिरा पाकिस्तान चली गई है. और अब शाहरुख़ और माहिरा वाले सीन्स को शूट करने में दिक्कते सामने आ रही है. ऐसे में फिल्म निर्माता इन सीन्स की शूटिंग विदेशी में करने की योजना बना रहे है. फिल्म राईस जनवरी 2017 में रिलीज होगी.

सेक्स MMS से मोना सिंह हुई फेमस

Video : जब सरेआम सबके सामने नहाती नजर आई श्वेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -