'जर्सी' की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर को लगी खतरनाक चोट, आए थे 25 टांके

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर अपनी आगामी मूवी जर्सी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसे देखने के पश्चात् प्रशंसक फिल्म रिलीज के लिये बहुत उत्साहित हैं। प्रशंसकों की ये बेसब्री देखने के पश्चात् शाहिद कपूर इंस्टा लाइव पर आये थे। इस के चलते उन्होंने प्रशंसकों से खुल कर चर्चा की तथा उनके प्रश्नों का उत्तर दिया। 

वही इंस्टा लाइव के चलते एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि जर्सी की शूटिंग करते हुए उनका अनुभव कैसा रहा। इस प्रश्न का उत्तर देते हुए शाहिद ने शूटिंग के चलते का एक बुरा किस्सा साझा किया। शाहिद बताते हैं कि ट्रेनिंग के समय उनके साथ एक दुर्घटना हो गई थी। अभ्यास करते हुए उनके मुंह पर चोट लग गयी थी, जिससे उनके होंठ बुरी तरह जख्मी हो गये। चोट इतनी गहरी थी कि उन्हें 25 टांके आये थे। लाइव सेशन में उन्होंने प्रशंसकों को होंठ पर लगी चोट भी बताई। 

शाहिद बोलते हैं कि 'जर्सी में मेरा सबसे यादगार पल वही है। जब मैंने मूवी पर अपना होंठ फोड़ लिया। चोट इतनी गहरी थी कि लगा मैं फिर कभी पहले जैसा नहीं बता पाउंगा।' ये हादसा तब हुआ था जब शाहिद ने बगैर हेलमेट पहने ट्रेनिंग करने का निर्णय लिया। हादसे के बारे में चर्चा करते हुए शाहिद कहते हैं कि 'ये उनकी जिंदगी का सबसे बेवकूफी भरा निर्णय था। गेंद के कारण उनका होंठ फट गया तथा दो माह के लिये शूटिंग रोकनी पड़ी।' शाहिद ने बताया कि उन्हें होंठो को सामान्य महसूस करने में तकरीबन तीन माह लगे, मगर वास्तविकता में उन्हें ये अब तक सामान्य नहीं लगते हैं।

कोरोना संक्रमित हुई बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस

उत्तराखंड पहुंचे एक्टर रजा मुराद, बोले- 'मेरे जीवन में प्रभु राम का बड़ा महत्व...'

मलाइका अरोड़ा की इस तस्वीर ने बढ़ाई सोशल मीडिया पर खलबली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -