हथियारों से लैस बदमाश  घुसे सलमान की शूटिंग लोकेशन पर
हथियारों से लैस बदमाश घुसे सलमान की शूटिंग लोकेशन पर
Share:

बॉलीवुड के चुलबुल पांडे यानि सलमान खान अपनी हाल ही रिलीज़ 'टाइगर ज़िंदा है' की सफलता के बाद आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में यह खबर पता चली है कि 'रेस 3' के सेट पर गुरुवार को कुछ हथियारबंद बदमाशों के पहुंचने के बाद, फिल्म की शूटिंग को एकाएक रोका गया. इस गतिविधि के चलते सलमान और उनके घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. अपनी पेशी के दौरान, एक हफ्ते पहले ही जोधपुर कोर्ट के बाहर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुले आम सलमान को जान से मारने की धमकी दे डाली थी.

अच्छी बात यह है कि, शूट लोकेशन पर कुछ होता इससे पहले ही पुलिस ने तीन लोगों को हथियारों के साथ देखकर उन्हें पुलिस कस्टडी में ले लिया. इस घटना के तुरंत बाद सलमान को शूटिंग लोकेशन से घर भेजा गया और फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी.

मीडिया रीपोर्ट्स के हवाले से खबरें यह भी हैं कि सेट से सलमान को छह पुलिसकर्मियों के साथ घर भेजा गया. बताया जा रहा है कि सलमान को मिल रही इस तरह की धमकियां उनके काले हिरण वाले मामले से जुड़ी हो सकती हैं. क्योंकि गैगस्टर लॉरेंस, बिश्नोई समाज से ताल्लुक रखता है और विश्नोई समाज वही है जो काले हिरण के शिकार मामले में सलमान के खिलाफ है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss 11: सलमान खान के लिए गाजर का हलवा बनाना चाहती है ये एक्ट्रेस

घर से बाहर आने के बाद इन्हे बहुत 'Miss' कर रही है अर्शी

बिग बॉस के बाद सल्लू मियां करेंगे अर्शी के साथ एक और शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -