शूटर विजय कुमार का पिस्टल फ्लाइट में हुआ गुम
शूटर विजय कुमार का पिस्टल फ्लाइट में हुआ गुम
Share:

नई दिल्ली : रजत पदक विजेता शूटर विजय कुमार की पिस्टल फ्लाइट में गुम होने का मामला सामने आया है.यह पिस्टल सफर के दौरान ही गुम होने की बात सामने आई है .यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी शूटर की पिस्टल गुम हुई हो . इसके पहले वर्तमान खेल मंत्री राजयवर्धन सिंह राठौर की शॉटगन भी 2006 में इसी एयरलाइंस में सफर के दौरान गायब हो गई थी.

मिली जानकारी के अनुसार शूटिंग वर्ल्ड कप में भाग लेने के लिए म्यूनिख जाते समय ओलिंपिक 2012 के रजत पदक विजेता शूटर विजय कुमार का पिस्टल फ्लाइट में सफर के दौरान गुम हो गया. दो दिन बाद भी पिस्टल नहीं मिलने पर वे किसी अन्य की पिस्टल मांगकर शनिवार को इवेंट में उतरे. वे आज रविवार को भी इवेंट में उतरेंगे. विजय ने निराश होकर कहा कि पिस्टल किसी सामान्य बैग में नहीं होता जो कहीं खो जाए.

उल्लेखनीय है कि विजय कुमार से इस टूर्नामेंट में पदक की उम्मीद है. लेकिन लगातार प्रेक्टिस की गई अपनी पिस्टल गुमने से निश्चित ही लक्ष्य साधने में कठिनाई आती है. वहीं दूसरी ओर, भारतीय निशानेबाज रवि कुमार मामूली 0.6 केअंतर से 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा के फाइनल में स्थान पाने में चूक गए. उनके साथ ऐसा तीसरी बार हुआ.वे इस प्रतियोगिता में 13 वें स्थान पर रहे.

यह भी देखें

फिटनेस चैलेंज की सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से अभिभूत हुए राठौर

रियल मेड्रिड ने लगातार तीसरी बार जीता चैम्पियंस लीग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -