बड़ा झटका! साल के अंतिम दिनों में दुनिया छोड़ गया यह मशहूर अभिनेता
बड़ा झटका! साल के अंतिम दिनों में दुनिया छोड़ गया यह मशहूर अभिनेता
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री से साल के अंत में एक बुरी खबर सामन आई है। जी दरअसल अभिनेता व मशहूर कॉमेडियन मुश्ताक मर्चेंट ( Mushtaq Merchant) का निधन हो गया है। आप सभी को बता दें कि मुश्ताक ने 67 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। कहा जा रहा है वह काफी लंबे वक्त से डायबिटीज (Diabetes) की बीमारी से पीड़ित थे। आपको बता दें कि मुश्ताक ने मुंबई के होली फैमिली अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली। वैसे मुश्ताक ने कई सालों पहले सिनेमा की दुनिया को अलविदा कह दिया था और मुंबई के ब्रांद्रा में रहते थे।

आज उनकी निधन की खबर सामने आने के बाद से फैंस के होश उड़े हुए हैं। अब सोशल मडिया पर फैंस दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आप सभी को बता दें कि दिवंगत अभिनेता मुश्ताक ने 'सीता और गीता', 'हाथ की सफाई','जवानी दीवानी', 'शोले' और 'सागर' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय कर लोगों का दिल जीता था। केवल यही नहीं बल्कि मुश्ताक ने अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र स्टारर फिल्म शोले में एक नहीं बल्कि दो किरदार निभाए थे। आपको बता दें कि मुश्ताक ने एक ट्रेन ड्राइवर का और दूसरा फिल्म के मशहूर गाने 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' में उस शख्स का जिसकी मोटर साइकिल जय और वीरू ने चुरा ली थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो मुश्ताक को मुंबई के ऑल इंडिया इंटर कॉलेज में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था।

इसी के साथ ही उन्हें तीन साल तक बेस्ट राइटर और डायरेक्टर का एक अवॉर्ड भी मिल चुका है। ऐसा भी कहा जाता है कि मुश्ताक ने एक्टिंग के साथ ही साथ प्यार का साया, लाड साहब, सपने साजन के और गैंग जैसी कुछ फिल्मों के स्क्रीनप्ले भी लिखे थे। आप सभी को यह भी बता दें कि मुश्ताक लंबे वक्त से सिनेमाई दुनिया में सक्रिय नहीं थी।

दर्द में शमिता को देख सपोर्ट में उतरीं बहन शिल्पा

3 लाख की ड्रेस पहनकर उर्वशी ने उड़ाई फैंस की नींदें

‘अतरंगी रे’ देखने के बाद रोने लगे सैफ और अमृता सिंह, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -