VIDEO: घर में अचानक घुसा विशालकाय मगरमच्छ, और फिर...
VIDEO: घर में अचानक घुसा विशालकाय मगरमच्छ, और फिर...
Share:

मगरमच्छ को समक्ष देखकर किसी के भी पसीने छूट जाएंगे। मगर एक व्यक्ति के घर में मगरमच्छ घुस गया तथा उसके पश्चात् व्यक्ति ने जो किया वो देखकर आपकी भी आंखे फटी रह जाएंगी। मगरमच्छ को बड़ी बहादुरी से पकड़ लिया। यह चौंका देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। वीडियो में व्यक्ति ने जुगाड़ लगाकर मगरमच्छ को पकड़ लिया।

वही व्यक्ति की बहादुरी देखकर आप भी व्यक्ति की प्रशंसा करेंगे। रिहायशी क्षेत्रों में जानवर या किंग कोबरा सांप के घुसकर व्यक्तियों पर हमला करने के कई चौंका देने वाला वीडियो वायरल होते रहते है। इन दिनों ऐसे ही मगरमच्छ घूमते-घूमते रिहायशी क्षेत्र में जा पहुंचा तथा एक शख्स के घर घुस गया। वीडियो में आप देख सकते है कि घर के भीतर एक विशालकाय मगरमच्छ घूम रहा है।

वहीं उसके सामने एक व्यक्ति एक बड़ा सा कूड़ादान लेकर जानवर को उसके भीतर फंसाने का प्रयास कर रहा है। जैसे-जैसे व्यक्ति कूड़ेदान के साथ मगरमच्छ की तरफ आगे बढ़ रहा है, मगरमच्छ पीछे की तरफ खिसक रहा है। मगर व्यक्ति बड़ी बहादुरी से डटा रहा तथा आखिर में मगरमच्छ को कूड़ेदान के भीतर घुसाकर बंद कर दिया। व्यक्ति ने बड़ी बहादुरी दिखाई। बहादुर व्यक्ति का यह वीडियो ट्विटर पर @MajorFactor2 नाम के हैंडल से साझा किया गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

महाराष्ट्र और गुजरात में फिर लौटेगा 'चक्रवात गुलाब', मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

आज कैसा है मौसम का मिजाज, जानिए यहाँ

मंजारा बांध के गेट खोलने से बढ़ा बाढ़ का खतरा, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -