मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, इस साउथ सुपरस्टार ने किया सुसाइड
मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, इस साउथ सुपरस्टार ने किया सुसाइड
Share:

बीते कुछ दिनों में मनोरंजन जगत ने कई महान कलाकारों को खोया है वही इस बीच प्रशंसकों को एक और बड़ा झटका लगने वाला है। दक्षिण के अभिनेता श्रीवास्तव चंद्रशेखर का देहांत हो गया है। अभिनेता ने सुसाइड किया है। गौतम वासुदेव मेनन द्वारा डायरेक्टेड युवा अभिनेता धनुष-अभिनीत एनाई नोकी पायुम थोट्टा का भाग थे। चंद्रशेखर एक जबरदस्त अभिनेता होने के साथ मॉडल भी थे। विशेष बात ये है कि अभिनेता वेबसीरीज वल्लमई थारायो का भी भाग थे। अभिनेता के देहांत की खबर ने हर किसी को हिला दिया है।

एक्टर चंद्रशेखर जिन्होंने कई मूवीज में अभिनय किया है। एनई नोकी पायुम थोट्टा तथा चल रही वेब सीरीज वल्लमई थारायो की 3 जनवरी को सुसाइड से मृत्यु हो गई थी। ऐसा कहा गया है कि अभिनेता की बुधवार को शूटिंग नहीं हुई थी, तथा वह अपने घर गए थे। अभिनेता ने अपने दूसरे घर में जाकर आत्महत्या की है।

अभिनेता का शरीर घर में लटका पाया गया। अभिनेता ने किन वजहों से आत्महत्या की है पूरी प्रकार से स्पष्ट नहीं हुआ है। कहा गया है कि अभिनेता के पास बीते कुछ महीनों से मनोवैज्ञानिक मुद्दे थे तथा मतिभ्रम से पीड़ित थे। अभिनेता की इस अप्रत्याशित मौत ने नेटिज़न्स को झकझोर दिया है। प्रशंसकों को विश्वास नहीं हो रहा है कि उनका अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं है।

त्रिना साहा और नील की शादी में शामिल हुई बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

बंगाली अभिनेता नील भट्टाचार्य ने त्रिना साहा से की शादी, देखें तस्वीरें

किसान आंदोलन: नसीरुद्दीन शाह ने लगाई बॉलीवुड सेलेब्स को फटकार, पंजाबी सिंगर बोला- 'ये होता है मर्द'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -