PUBG खेलते-खेलते अचानक चिल्लाने लगा युवक और हो गई मौत
PUBG खेलते-खेलते अचानक चिल्लाने लगा युवक और हो गई मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में फुरकान नाम के 16 साल का लड़के की मौत हो गई है. वह 12वीं का स्टूडेंट था, और घंटों मोबाइल पर गेम खेलता रहता था. वहीं दिन रात जब भी मौका मिले बस PUBG ही खेलता था लेकिन उसके घरवालों को क्या पता था कि एक गेम उनके बेटे की जान ले लेगा. जी हाँ, इस मामले में फुरखान एमपी के नीमच का रहने वाला था और उसके ताऊजी के बेटे की शादी थी. वहीं पूरा परिवार बीते 25 मई को सगाई में गया था और सगाई के अगले दिन यानी बीते 26 मई को रात को उसने PUBG खेलना शुरू किया और रात के 2 बजे तक खेलता रहा. उसके बाद 27मई की सुबह जागा और फिर दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे तक PUBG खेलता रहा.

वहीं घरवाले इधर उधर दूसरा काम करने लगे लेकिन वो गेम खेलता रहा. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में घरवालों का कहना है कि वो गेम में इतना खो जाता था कि उसे सच्चाई और झूठ में फर्क समझ में नहीं आता था और कुछ ऐसा ही हुआ उस दिन जब वो PUBG खेल रहा था. जी हाँ, फुरकान के साथी खिलाड़ी मरने लगा गेम में तो वो जोर जोर से चिल्लाने लगा और वो इतना घबरा गया कि चिल्लाने के बाद उसकी जान चली गई. इस मामले में घर वाले तुरंत डॉक्टर के पास ले गए लेकिन वो नहीं रहा. इस मामले में घर वाले बताते हैं कि ''डेढ़ साल पहले उसे PUBG की लत लगी थी और उसे मना करो तो वो खाना नहीं खाता था.

जब वो आखिरी बार गेम खेल रहा था तो उसकी बहन उसके साथ ही थी. खेलते खेलते वो चिल्लाने लगा था, उसका शरीर लाल हो गया था. वो जोर जोर से चिल्ला रहा था अयान तूने मुझे हरवा दिया अब मैं तेरे साथ नहीं खेलूंगा. देख उसने मुझे भी मार दिया और उसने इतना कहते ही हेडफोन निकाला और मर गया.''

दीदी के राज में अपराध चरम पर, बंगाल में मिली एक और भाजपा कार्यकर्ता की लाश

बरेली में ऑनर किलिंग, प्रेमिका की मौत प्रेमी घायल

जिम से निकलते ही युवकों पर अज्ञात बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -