युवक ने बिना पूछे पी लिया पानी, गाँव वालों ने पीट-पीटकर दे दी मौत
युवक ने बिना पूछे पी लिया पानी, गाँव वालों ने पीट-पीटकर दे दी मौत
Share:

पटना: अपराध के मामले कभी कभी ऐसे सामने आते हैं जो हैरान कर जाते हैं। अब हाल ही में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यह मामला बिहार का है। यहाँ एक दिव्यांग ने बिना पूछे एक गिलास पानी पी लिया तो ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी। बताया जा रहा है उसे इतना पीटा गया कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। यह घटना बीते शनिवार की है और इस बारे में जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस का कहना है कि यह घटना बेगूसराय जिले के चौहारी थाना के अंतर्गत आने वाले बादेपुरा गांव की है।

यहां पर बीते शनिवार को छोटे लाल साहनी जिसकी उम्र 50 साल थी वह मछली पकड़ने के लिए गांव के पास के तालाब में गया था। वहीं घर लौटते समय उसे काफी प्यास लगी और इसी के चलते उसने एक घर में रखे पानी के बर्तन से एक गिलास पानी निकाल कर पी लिया। वही इस मामले में थाना प्रभारी राघवेंद्र कुमार का कहना है कि दिव्यांग शख्स जब पानी पी रहा था तो उसी समय वहां पर दिनेश साहनी और बेटा दीपक साहनी आ गया। इस दौरान बिना पूछे पानी पीने पर उन लोगों ने छोटे लाल की लाठी डंडों से जमकर पिटाई की। इस दौरान उसकी इतनी बुरी तरह से पिटाई की गई कि वह घर पहुंचने के लायक भी नहीं था।

उसके बाद बाद में ग्रामीणों ने उसे घर पहुंचाया। आगे पुलिस अधिकारी ने कहा कि घर पर छोटे लाल की हालत और खराब हो गई, उसके बाद उसकी पत्नी ने उसे शुक्रवार को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया। यहाँ उसकी गंभीर हालत को देखते हुए वहां के डॉक्टर्स ने उसे पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया लेकिन वहां इलाज के दौरान छोटे लाल की मौत हो गई। इस पूरे मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी दिनेश साहनी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन दूसरा आरोपी फरार है।

CM ममता बनर्जी पर भड़के राज्यपाल, कहा- ‘चुनाव के बाद हिंसा।।।’

अक्षरा के प्यार की मिठास और चॉकलेट फ्लेवर के साथ रिलीज हुआ नया गाना, फैंस हुए दीवाने

बड़ी खबर! अचानक फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबियत, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हुए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -