ड्यूटी पर तैनात थी प्रेग्नेंट महिला कांस्टेबल, रफ्तार से आ रही कार ने मारी टक्कर और...

Jul 23 2019 01:40 PM
ड्यूटी पर तैनात थी प्रेग्नेंट महिला कांस्टेबल, रफ्तार से आ रही कार ने मारी टक्कर और...

हाल ही में अपराध का एक हैरान कर देने वाला मामला कोल्हापुर से सामने आया है. इस मामले में ट्रिपल सीट जा रहे एक दोपहिया वाहन पर कार्रवाई करती हुई एक महिला कांस्टेबल को तेज गति से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी. खबरों के मुताबिक़ महिला कांस्टेबल 'गर्भवती' थी, और वह इस टक्कर की चपेट में आकर बुरी तरह से घायल हो चुकी है. अब इस दुर्घटना के सामने आने के कारण आसपास के लोग हैरानी में डूब गए हैं. मिली खबरों के मुताबिक़ बताया गया है कि यह घटना आज (सोमवार) कोल्हापुर के सीपीआर चौक पर हुई.

वहीं इस घटना में महिला कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गई है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. खबरों के मुताबिक़ इस घटना की शिकार हुई महिला पुलिस कांस्टेबल का नाम विद्या निवृत्ती वाळके (उम्र -28 पुलिस लाइन, कस्बा बावड़ा) है. वहीं इस मामले में कार चालक संजय शंकर पाटिल (नि. केखले, ता. पन्हाला) को लक्ष्मीपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में लिया जा चुका है. खबरों के अनुसार आज दोपहर महिला कांस्टेबल सीपीआर चौक पर ड्यूटी कर रही थी और उस समय, टू-व्हीलर चालक ट्रिपल सीट ले जा रहा था, उस पर विद्या कार्रवाई कर रही थी.

उसके बाद ही अचानक पन्हाला से कस्बा बावड़ा की तरफ जा रही कार ने विद्या को टक्कर मार दी और इस घटना के दौरान विद्या के पेट में बुरी तरह से धक्का लग गया है. खबरें हैं कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और इस घटना की सूचना मिलते ही यातायात विभाग के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और महिला कर्मचारी अस्पताल जा चुके हैं.

अपने प्रेमी से मिलने उसके रूम में गई थी लड़की, तभी अचानक घुस आए 11 लड़के और फिर...

कन्धा टकराने की मामूली सी बात पर बढ़ गया विवाद, नाबालिग की चाकू गोदकर हत्या

भाभी थी घर पर अकेली, कोल्डड्रिंक लेकर आया देवर और मिला दी नशीली गोली...