(Video) पत्नी से संतुष्ट न होने पर इन एक्ट्रेस पर मुँह मार चुके हैं ये अभिनेता
(Video) पत्नी से संतुष्ट न होने पर इन एक्ट्रेस पर मुँह मार चुके हैं ये अभिनेता
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स रहे हैं जिनके शादीशुदा होने के बाद भी अफेयर्स रहे लेकिन उन्होंने कभी भी इस बात को कबूल नहीं किया. जी हाँ, कई ऐसे बॉलीवुड एक्टर्स जो बहुत ही फेमस होने के बाद भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते सुर्ख़ियों में रह चुके हैं. आज हम आपको उन्ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

 

 

शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा - आप सभी को पता ही होगा कि शाहरुख़ शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम गौरी खान हैं. अब शाहरुख़ के तीन बच्चे हो चुके हैं लेकिन फिल्म डॉन में उनके साथ नजर आने वाली प्रियंका चोपड़ा के साथ उनका नाम जुड़ चुका हैं. जी हाँ जब फिल्म डॉन कि शूटिंग हो रही थी तब शाहरुख़ और प्रियंका के अफेयर्स की कई खबरें मिडिया में आई थी.

अमिताभ और रेखा - अमिताभा रेखा की प्रेम कहानी से कौन वाकिफ नहीं हैं. इन दोनों की प्रेम कहानी फिल्म सिलसिला से शुरू हुई और उस वक्त अमिताभ शादीशुदा थे. अमिताभ ने जया बच्चन से शादी की हैं और रेखा की वजह से कई बार दोनों के रिश्ते में कड़वाहट भी आ चुकी हैं.

रानी मुखर्जी और गोविंदा - एक समय था जब इन दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता था और खबर ये भी थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ ही लिव इन रिलेशनशिप में भी हैं. दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया और ना ही कबूल किया.

ऋतिक और कंगना - इनके अफेयर से तो सभी बहुत ही अच्छे से वाकिफ हैं क्योंकि इन दोनों के अफेयर, ब्रेकअप और कानूनी मामलों कि वजह से ये अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहे हैं. कंगना ने कई बार यह कहा हैं कि ऋतिक और उनका अफेयर हैं वहीं ऋतिक ने कभी इस बात को नहीं माना. कहते हैं कि ऋतिक और सुजैन का ब्रेकअप भी कंगना कि वजह से ही हुआ था.

इस तरह के पोज़ देते दिखीं कंगना रनौत

आजकल क्या कर रहे हैं हैरी पॉटर?

क्या डॉन 3 में नज़र आएँगी प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -