इस तरह के पोज़ देते दिखीं  कंगना रनौत
इस तरह के पोज़ देते दिखीं कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड क़्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर सुर्ख़ियों में है जो कि झांसी की रानी लक्ष्मी बाई की बायोपिक है. हाल ही में उनका एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे चॉकलेट खाने की एक्टिंग कर रही हैं. वे चॉकलेट केक को मुंह तक तो ले जाती हैं और फोटो भी खिंचवाती हैं लेकिन उसे खाती नहीं हैं और फिर वापस प्लेट पर रख देती हैं. ये वीडियो फैशन डिजाइनर नीता लूल्ला के स्टोर लॉन्च का है. वैसे भी वे टॉप एक्ट्रेस जो ठहरीं उन्हें अपनी फिटनेस का भी तो ख्याल रखना होता है.

 

Cute funny  video of #kanganaranaut at @neeta_lulla store launch at @dlfemporio 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

कंगना अपनी सूझबूझ से तरह के किरदार वाली फ़िल्में करना पसंद करती हैं. उनकी पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी हैं और दोनों ही फिल्मों ने उन्हें निराश किया है. सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ उनकी 'रंगून' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हुई थी तो 'सिमरन' को भी कंगना रनौत बॉक्स ऑफिस पर खींच नहीं सकी. दोनों ही फिल्मों की कमजोर पटकथा, कंगना से कामयाबी को खींचकर दूर ले गई थीं.

फिल्म 'मणिकर्णिका' के फर्स्ट लुक जारी किये जा चुके हैं जिसमें कंगना काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं इस फिल्म में उनके साथ सोनू सूद भी नज़र आएंगे. इसके अलावा कंगना, रणकुमार राव स्टारर फिल्म 'मेंटल' में भी नज़र आएँगी.  फिल्म  'मेंटल' के फर्स्ट लुक में दोनों कलाकार दिलचस्प वेश में नज़र आ रहे हैं. 

महाराष्ट्र की ऑइल रिफाइनरी में हिस्सेदारी की हुई डील

मोदी ने किया दो डिफेंस इंडस्ट्रीयल कॉरिडोर का एलान

सेक्स करने के पहले इन बातों का ख्याल रखें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -