अरबाज की सट्टेबाजी थी पत्नी मलाइका से उनकी दूरियों की वजह

बॉलीवुड में एक समय में सबसे पॉपुलर कपल अरबाज खान और मलाइका अरोरा अब कपल नहीं है दोनों का तलाक हो चुका हैं. अब एक तरफ अरबाज खान को सट्टेबाजी के जुर्म में पुलिस हिरासत में लिया जा चुका हैं और वहीं उनकी एक्स-वाइफ यानी मलाइका पार्टी कर रही हैं. जी हाँ, अरबाज खान के जेल जाने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया, और उसकी वजह भी सभी को हैरान कर देने वाली रही. कहा जा रहा है कि अरबाज और मलाइका के बीच तलाक की वजह भी अरबाज का सट्टा खेलना रहा है. अरबाज ने हाल ही में इस बात का खुलासा भी किया है कि उनके और मलाइका के तलाक की वजह और कुछ नहीं बल्कि उनका सट्टा खेलना रहा है.

मलाइका उन्हें सट्टा खेलने के लिए मना करती थी लेकिन वह मलाइका की नहीं सुनते थे औरइसी वजह से मलाइका ने उनसे तलाक लेने के बारे में सोचा. अरबाज ने अपने सट्टेबाजी की बात स्वीकार की साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह टेस्ट मैच पर भी सट्टा लगाते थे और पिछले 6 सालों सट्टेबाजी कर रहे हैं. सट्टा खेलना अरबाज कि आदत बन गई थी और इसी आदत से परेशान होकर मलाइका उन्हें छोड़कर चली गई. घरवालों ने भी अरबाज को कई बार सट्टे लगाने से मना किया लेकिन उनकी आदत नहीं छूट रही थी.

अरबाज और मलाइका के तलाक को रोकने के लिए सल्लू भाईजान ने काफी कोशिशें की लेकिन तलाक हो ही गया. तलाक के बाद भी कई बार अरबाज और मलाइका साथ नजर आए लेकिन अब अरबाज ने सट्टेबाजी कर सब खत्म कर दिया.

जैकलीन ने किया कातिलाना बेली डांस

संजय दत्त की बायोपिक से इस सीन को हटाने के लिए माधुरी ने किया संजू बाबा को फ़ोन

Death Anniversary : जिया की मौत के एक घंटे पहले बॉयफ्रेंड सूरज ने भेजे थे गाली-गलौज वाले मैसेज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -