जैकलीन ने किया कातिलाना बेली डांस
जैकलीन ने किया कातिलाना बेली डांस
Share:

बॉलीवुड के मोस्ट सेक्सी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ की अदाओं का आज हर कोई दीवाना है. इन दिनों वो बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की आगामी फिल्म 'रेस 3' को लेकर सुर्खियों बनी हुई हैं. जैकलीन जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उसकी के साथ वो उतनी ही अच्छी डांसर भी हैं. हाल ही फिल्म रेस 3 का गाना 'हीरिये' लांच हुआ था जिसमें उन्होंने पॉल डांसर करके दर्शकों का दिल जीत लिया. अब उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जोर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में वो किसी डांस परफॉरमेंस के लिए रिहर्सल करती नज़र आ रही हैं. वीडियो में वो ब्लैक जिम आउट फिट पहने हुए हैं और जबरदस्त अपनी कमर लचकाती नज़र आ रही हैं. बता दें जैकलीन फर्नांडीज़ ने इस साल आईपीएल ओपनिंग और क्लोजिंग सेरेमनी में भी अपना जबरदस्त डांस पर्फोमन्स दिया था. वो जल्द ही फिल्म रेस 3 के बाद सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव' में नज़र आएँगी. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर करेंगे.

वहीं फिल्म 'रेस 3' का निर्माण 'सलमान खान फिल्म्स' और रमेश तौरानी के 'टिप्स फिल्म्स' के बैनर तले में किया है. जिसे रेमो डीसूज़ा ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज़ के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, साकिब सलीम, फ्रेड्डी दारुवाला नज़र आएंगे. फिल्म 'रेस 3' को इस ईद के मौके 15 जून पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा.

यह अभिनेत्रियां हो गई थी शादी से पहले प्रेग्नेंट, लेना पड़ा एबॉर्शन का सहारा

भाईजान ने धर्मेंद्र पाजी के साथ फोटो शेयर कर लिखा जोरदार कैप्शन

संजय दत्त की बायोपिक से इस सीन को हटाने के लिए माधुरी ने किया संजू बाबा को फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -