श्रीदेवी के निधन पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर ऐसे जताया शोक
श्रीदेवी के निधन पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर ऐसे जताया शोक
Share:

54 साल की उम्र में बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस अचानक ही दुनिया को अलविदा कह गयी. इस बात से बॉलीवुड अभी तक सदमे में है. बॉलीवुड से लेकर से प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने भी इस बात पर ट्वीट का शोक जाताया है. श्रीदेवी के निधन पर देश भर से उनके परिवार के लिए संवेदनाएं जाहिर की है. दरअसल, श्रीदेवी दुबई में एक शादी का हिस्सा बनने गयी थी जहाँ उन्होंने काफी एन्जॉय किया. लेकिन दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गयी और सभी को छोड़ कर चली गयी.

शादी में वो अपने पति बौनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी कपूर के साथ मौजूद थी लेकिन उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी इस शादी में नहीं थी जिसके चलते वो आखिरी समय में अपनी माँ के साथ नहीं रह पायी और आखिरी समय में श्रीदेवी भी अपनी बेटी को नहीं देख पायी.

इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्वीट कर कहा प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी के असमय और अचानक निधन से दुखी हूं. लंबे करियर में उन्होंने अलग-अलग तरह के यादगार रोल निभाए. मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं. उनकी आत्मा को शांति मिले.' 

वहीँ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर लिखा, 'फिल्म स्टार श्रीदेवी की मौत से दुखी हूं. वह लाखों फैंस का दिल तोड़ कर गई हैं. उनकी लम्हे और इंग्लिश विंग्लिश जैसी फिल्में दूसरे कलाकारों के लिए प्रेरणा हैं. उनके परिजनों और करीबी लोगों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.' दोनों दिग्गज राजनेता ने अपनी ओर से शोक प्रकट किया है.

आपको बता दे, निधन की खबर से पहले ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट किया था जिस पर उन्होंने ये लिखा था, 'न जाने क्यों घबराहट हो रही है.' इससे यही लगता है उन्हें पहले आभास हो गया था कि कुछ गलत होने वाला है. श्रीदेवी ने अपनी हर फिल्म में एक यादगार रोल निभाया है और सभी के दिलों में ये हमेशा ही यद् रहेंगी, भगवान उनकी आत्मा की शांति दे.

3 बजे दुबई से मुंबई लाया जायेगा श्रीदेवी का पार्थिक शरीर

श्रीदेवी : महानायक को पहले ही हो गया था आभास, ऐसा किया था ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -