3 बजे दुबई से मुंबई लाया जायेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर
3 बजे दुबई से मुंबई लाया जायेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर
Share:

बॉलीवुड की 'रूप की रानी' गत रात्रि ही दुनिया को अलविदा कह गयी. जी हाँ, बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की 54 साल की उम्र में अचानक दिल का दौरा पड़ने से दुबई में उनकी मौत हो गयी. ये खबर सुनते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहार दौड़ गयी और हर कोई इस बात से हैरान है. सभी के लिए ये मुश्किल घड़ी है और बॉलीवुड के बड़े बड़े दिग्गज ट्विटर पर ट्वीट कर उनके परिवार को सांत्वना दे रहे हैं और शोक प्रकट कर रहे हैं.

श्रीदेवी के निधन पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री सभी ने सोशल मीडिया पर दुख जताया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी. अपने आखिरी समय में श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को भी नहीं देख पायी. श्रीदेवी दुबई में परिवार की एक शादी में शरीक होने गयी थी जहाँ वो अपने पति बौनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी कपूर भी साथ में थे.

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जह्नवी कपूर फिलहाल मुंबई में ही हैं और वह शूटिंग शेड्यूल के कारण परिवार के साथ दुबई नहीं जा सकी थीं. बता दे, श्रीदेवी भांजे मोहित मारवा की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई हुई थी. हालाँकि उनका निधन दुबई में हुआ है पर आज दोपहर के 3 बजे एयर कार्गो से दुबई से भारत लाया जायेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर.

उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जायेगा. चार साल की उम्र से बॉलीवुड में कमा कर रही हैं श्रीदेवी और उनकी आखिरी फिल्म थी 'मॉम' जो पिछले साल 2017 में रिलीज़ हुई थी. वहीँ उनकी बड़ी बड़ी बेटी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है जिसे लेकर वो काफी खुश और उत्साहित थी.

Reactions: श्रीदेवी के यूँ चले जाने पर नहीं हो रहा किसी को यकीन

मौत से पहले बड़ी बेटी की झलक तक नहीं देख पाई श्रीदेवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -