निर्माता और एक्टर ओपी रल्हन के सम्मान में बनाया गया चौंक, धर्मेंद्र ने इस तरह किया उद्घाटन
निर्माता और एक्टर ओपी रल्हन के सम्मान में बनाया गया चौंक, धर्मेंद्र ने इस तरह किया उद्घाटन
Share:

प्रसिद्ध निर्माता, निर्देशक और अभिनेता ओपी रल्हन का हिंदी सिनेमा में बहुत योगदान भी रह चुका है। ओपनी ने 1960, 1970 और 1980 के दशक में कई हिट मूवीज में कार्य कर चुके है। हाल ही में अभिनेता के सम्मान में मुंबई में ओपी रल्हन चौक का उद्घाटन भी कर दिया है। इस चौक का उद्घाटन अभिनेता धर्मेंद्र ने किया। इस  बीच उद्घाटन समारोह में मनोरमा रल्हन, मुनेश रल्हन, अरमान रल्हान, राशी शाह, प्रदीप शाह और रूपल्ली पी शाह सहित पूरा रल्हन परिवार भी शामिल हुआ है। जिसके साथ ज़ीनत अमान, प्रिया दत्त, बाबा सिद्दीकी, कलीम खान, साहिला चड्ढा, छाया मोमाया जैसी कई हस्तियां भी मौजूद रहीं। इस उद्घाटन समारोह की कुछ फोटोज भी वायरल हो रही है।

तस्वीरों में धर्मेंद्र दीप प्रज्वलित कर इस समारोह का उद्घाटन करते हुए दिखाई दे रहे है। धर्मेंद्र ने अपने मित्र ओपी रल्हन को याद करते हुए बोला है- अगर केवल यादें ही जीवित रह सकती हैं, तो मैं अपने दोस्त को अपना दोस्त रल्हान कहूंगा और उससे कहूंगा कि चलो एक और फूल और पत्थर बना रहे है। हमारी एक-दूसरे के लिए दोस्ती, प्यार और प्रशंसा थी। हम मित्र थे जो आपस में झगड़ते और लड़ते थे, लेकिन एक-दूसरे के साथ एक ऐसा रिश्ता था जो हमेशा ही बना रहने वाला है। इस मौके पर चौक का नामकरण उनके नाम पर किया जा रहा है, अब उन्हें हमेशा बड़े प्यार और सम्मान के साथ याद किया जाने वाला हो। यादें ही जिंदा होतीं हैं वो आज भी हमारे साथ हैं।

धर्मेंद्र के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो अभिनेता को आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में देखा जा चुका है। अब धर्मेंद्र करण जौहर की मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग भी कर चुके है। इसके बाद वह अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म 'अपने 2' में दिखाई देने वाला है, जिसमें उनके साथ सनी, बॉबी और करण देओल दिखाई देंगे।

जल्द आएगी सिंघम 3, अजय देवगन ने दिया हिंट

बॉयफ्रेंड से शादी से पहले थक गईं शिबानी, शेयर की पोस्ट

इन बड़ी बीमारियों से जूझ चुके है बॉलीवुड और ये कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -