जल्द आएगी सिंघम 3, अजय देवगन ने दिया हिंट
जल्द आएगी सिंघम 3, अजय देवगन ने दिया हिंट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ( Ajay Devgn) ने साल 2011 में निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की एक्शन फिल्म ‘सिंघम’ (Singham) में बाजीराव सिंघम का किरदार निभाते हुए दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी थी। आप सभी को बता दें कि ‘सिंघम’ फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने साल 2014 में इसका सीक्वल ‘सिंघम रिटर्न्स’ (Singham Returns) बनाया।

जी हाँ और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। ऐसे में अब अभिनेता ने सोशल मीडिया पर जारी किए अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए ‘सिंघम 3 ‘ (Singham 3 ) का ऐलान किया है। आप देख सकते हैं शॉट के बीच अजय देवगन ने सवालों का जवाब देते हुए ‘सिंघम 3 ‘ फिल्म बनने को लेकर संकेत दिए है। जी दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं, कहा जाता है- ‘क्या आप किसी फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे या सीक्वल करना चाहेंगे?, वहीं सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा- ‘डू ए सीक्वल’ जिसमें बैकग्राउंड में ‘सिंघम’ संगीत बज रहा है।

अगर हम काम के बारे में बात करें तो अजय देवगन की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। आने वाले 25 फरवरी को रिलीज होने वाली आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में वह कैमियो करते दिखाई देंगे। जी हाँ और आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए अजय देवगण दो लंबे दशकों के बाद निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ फिर से काम किया है। इसी के साथ ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के अलावा अभिनेता ‘आरआरआर’ (RRR), ‘रनवे 34’ (Runway 34), ‘मैदान’ (Maidan), ‘सर्कस’ (Circus), ‘थैंक गॉड’ और ‘भोला’ जैसे फिल्मों में अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

सनी ने बड़े ही धूमधाम से मनाया अपने बेटे का जन्मदिन, फोटोज हुई वायरल

फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में फोटोज शेयर कर मलाइका ने लगाई आग

'गहराइयां' के लिए KRK ने कहा- 'सेक्स की मल्लिका दीपिका और देवता करण जोहर....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -