धोनी है महान खिलाड़ी- शोएब मलिक

नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट टीम को दो विश्व कप दिलाने वाले भारत के महान पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के दीवाने हर देश में मौजूद है और वे उनकी महानता के कायल है. धोनी की तुलना क्रिकेट जगत के महान खिलाड़ियों में की जाती हैं. विरोधी टीम के खिलाड़ी भी उनको महान खिलाड़ी मानते है, इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का जिन्होंने टीम इंडिया के वर्ल्ड चैंपियन कप्तान को महान बताया है.

शोएब मालिक अपने फैंस से ट्वीटर के माध्यम से बात कर रहे थे, तभी एक फैंस ने उनसे महेंद्र सिंह धोनी के बारे में प्रश्न पूछ लिया कि,"धोनी के लिए आप क्या कहना चाहेंगे ? जिसके बाद मलिक ने जवाब दिया कि "महेंद्र सिंह धोनी ऑल टाइम ग्रेट प्लेयर हैं". मलिक के इस जवाब की ट्विटर पर लोगों ने खासी तारीफ की. इस बात से धोनी के फैंस शोएब मलिक से बहुत खुश हुए हैं.

गौरतलब है कि शोएब वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ खेल रहे थे जिसमे पाकिस्तान ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की. इसी के साथ मलिक ने टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 1,700 रन पूरे कर लिए हैं. वह 1700 रनो का आंकड़ा पार करने वाले छठे खिलाड़ी बन गए हैं. उनके ऊपर ब्रैंडन मैक्कलम, तिलकरत्ने दिलशान, विराट कोहली, मार्टिन गुप्टिल, और मोहम्मद शहजाद हैं.

PKL: आज गुजरात फ़ॉर्चूनजॉइन्ट्स को टक्कर देने उतरेगी यू-मुम्बा

यंग राइडर्स के लिए कावासाकी ने लांच की A2 Z900 बाइक

आज है 'वर्ल्ड जिम्नास्टिक डे'

टी- 20 में सबसे ज्यादा रन बनानें वाले टॉप 5 बल्लेबाज

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -