यंग राइडर्स के लिए कावासाकी ने लांच की A2 Z900 बाइक
यंग राइडर्स के लिए कावासाकी ने लांच की A2 Z900 बाइक
Share:

कावासाकी ने अपने यंग राइडर्स के लिए एक बिलकुल नयी बाइक पेश की है. कंपनी ने पिछले साल के आखिर में Z900 बाइक लांच की थी. अब कावासाकी ने इसी बाइक को नए रंग रूप और बेहतर पॉवर के साथ लांच किया है. कंपनी ने A2 Z900 के नाम से इस बाइक को पेश किया है. तो चलिए अब आपको बताते है इस बाइक से जुड़ी कुछ ख़ास बातें...

कावासाकी A2 Z900 में कंपनी ने लिमिटेड पावर रखा है जो कि 46.6 बीएचपी तक का पावर रिलीस करेगा. कंपनी ने इस बाइक की लुक में कोई ख़ास अंतर ना करते हुए बिल्कुल 123 बीएचपी पावर वाली Z900 जैसा ही रहने दिया है. कंपनी ने इस बाइक में बेहतर साउंड के लिए ट्यून्ड एयरबॉक्स असेंबली फीचर का इस्तेमाल किया है.

कम्पनी ने इस बाइक में स्लिपर क्लच टैक्टनोलॉजी के साथ कम वजन वाले टुबुलर ट्रैलिस फ्रेम का प्रयोग किया है. बाइक में 948 सीसी का इंजन लगाया गया है लेकिन डिज़ाइन, लुक और बॉडी के मामले में ये बाइक Z900 जैसी ही है. A2 Z900 की लांच के मौके पर कावासाकी मोटर्स यूरोप के डायरेक्टर मोरिहिरो इकोमा ने कहा कि, “Z900 के लॉन्च के बाद ही हमने A2 पर काम करना शुरू कर दिया था. हमने इस बाइक का डिज़ाइन और इसके शानदार लुक को बिल्कुल भी नहीं बदला है और ये बाइक आपको Z900 वाला ही फील देगी."

इस कार ने जर्मनी में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

फ्रैंकफर्ट मोटर शो में फॉक्सवैगन ने बताया साल 2025 तक का ड्रीम

फ्रैंकफर्ट मोटर शो में दिखाई दी सुजुकी स्विफ्ट स्पोर्ट की झलक

 

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -