एक ही मैच खेलकर सीरीज से आउट हुए संजू सेमसन, टीम से जुड़ा ये धाकड़ खिलाड़ी
एक ही मैच खेलकर सीरीज से आउट हुए संजू सेमसन, टीम से जुड़ा ये धाकड़ खिलाड़ी
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बैट्समैन संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ 3 मैच की टी20 सीरीज के बाकी बचे दोनों मैचों के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। वह टीम के साथ मुंबई से पुणे नहीं गए थे। BCCI की मेडिकल टीम ने 4 जनवरी 2023 की दोपहर संजू सैमसन का स्कैन किया। इसके बाद संजू को आराम और रिहैबिलिटेशन (Rehabilitation) की हिदायत दी गई थी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने संजू सैमसन के रिप्लेसमेंट के रूप में जितेश शर्मा को चुना है। संजू सैमसन को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 3 जनवरी 2023 को मिड-ऑफ पर (सर्कल के अंदर) कैच पकड़ने की कोशिश में क्षेत्ररक्षण के दौरान चोट लगी थी। टीम इंडिया 3 मैचों की इस सीरीज में 1-0 से आगे है। टीम इंडिया ने पहला T20 मुकाबला 2 रन से जीता था।

BCCI के सचिव जय शाह की तरफ से जारी किए गए बयान के अनुसार, ‘संजू सैमसन मुंबई में ही रुक गए हैं। मुंबई में उनका स्कैन कराया गया है। जितेश शर्मा उनकी जगह टीम से जुड़ेंगे।’ विदर्भ के विकेटकीपर बल्लेबाज़ जितेश शर्मा अगले दो मैचों में इशान किशन के कवर के रूप में रहेंगे। बता दें कि जितेश शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के सह मालिकाना हक वाली पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का हिस्सा हैं।

दूसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया:- हार्दिक पंड्या (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर ), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (उप कप्तान), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी, मुकेश कुमार।

ऋषभ पंत को लेकर BCCI ने उठाया ये बड़ा कदम

VIDEO! बीच मैच में बल्लेबाज ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर चौंके लोग

19वें ओवर में पूरी बाजी हार गया था इंडिया, फिर चला अक्षर का जादू और मिल गई जबरदस्त जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -