ऋषभ पंत को लेकर BCCI ने उठाया ये बड़ा कदम
ऋषभ पंत को लेकर BCCI ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। एक बयान जारी करते हुए BCCI ने स्पष्ट कर दिया है कि अब पंत को बेहतर उपचार के लिए मुंबई शिफ्ट किया जाएगा। इसके लिए पंत को एयर एम्बुलेंस के माध्यम से देहरादून से मुंबई लाया जाएगा।

BCCI सचिव जय शाह ने जारी किए बयान में कहा है कि ऋषभ पंत का उपचार फिलहाल देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा है। अब पंत को मुंबई शिफ्ट करने की सारी तैयारियां कर ली गई हैं। अपने बयान में BCCI ने बताया है कि ऋषभ पंत को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल एंड मेडिकल रिसर्च इंस्टिट्यूट में शिफ्ट किया जाएगा। इस हॉस्पिटल में ऋषभ पंत BCCI से सूचीबद्ध प्रसिद्ध खेल ऑर्थोपेडिक डॉ दिनशॉ परदीवाला की देखरेख में रहेंगे। ऋषभ पंत के लिगमेंट का उपचार एवं सर्जरी होनी है। BCCI की मेडिकल टीम भी ऋषभ पंत पर निगरानी रखे हुए हैं। बयान में बताया गया है कि ऋषभ पंत को शीघ्र ठीक करने एवं उनके रिकवरी के लिए जो भी आवश्यक होगा, वह किया जाएगा।

अगर BCCI की मेडिकल टीम एवं चिकित्सकों ने सलाह दी तो ऋषभ पंत की सर्जरी इंग्लैंड या अमेरिका में भी हो सकती है। बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार, 'अगर सर्जरी की सलाह दी जाती है तथा आवश्यकता पड़ी, तो यह इंग्लैंड या अमेरिका में हो सकती है।' बता दें कि ऋषभ पंत को चोट की वजह से श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया था। BCCI ने ऋषभ पंत को रिहैब के लिए बेंगलुरु स्थिति नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में जाने के लिए बोला था। लेकिन इससे पहले ही वह क्रिसमस मनाने के लिए दुबई गए थे। यहां उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ क्रिसमस सेलेब्रेट किया था।

VIDEO! बीच मैच में बल्लेबाज ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर चौंके लोग

19वें ओवर में पूरी बाजी हार गया था इंडिया, फिर चला अक्षर का जादू और मिल गई जबरदस्त जीत

क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, इस स्टार प्लेयर की हुई वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -