VIDEO! बीच मैच में बल्लेबाज ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर चौंके लोग
VIDEO! बीच मैच में बल्लेबाज ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर चौंके लोग
Share:

क्रिकेट के मैदान में हाल ही में एक ऐसी घटना देखी गई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे सिडनी टेस्ट के चलते बल्लेबाजी कर रहे ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर मार्नस लाबुशेन ने मैदान से ही सिगरेट पीने एवं लाइटर जलाने जैसे इशारे किए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है।

मैच के चलते यह वाकया देख प्रशंसक भी बहुत हैरान हुए कि आखिर यह क्या हो रहा है। लेकिन थोड़ी देर में ही जब साथी प्लेयर लाइटर लेकर मैदान पर आया, तो सारा असमंजस दूर हो गया। दरअसल, लाबुशेन ने यह लाइटर अपना हेलमेट रिपेयर करने के लिए मंगाया था। शायद हेलमेट में सिर के आगे वाले भाग पर कुछ चुभ रहा होगा। या कुछ चीज मार्नस लाबुशेन को परेशान कर रही होगी।

यही वजह रही कि लाबुशेन ने मैदान से ही सिगरेट पीने एवं उसे जलाने जैसे कुछ संकेत करके साथी खिलाड़ियों से लाइटर मैदान पर मंगाया। तत्पश्चात, पिच के पास ही लाइटर जलाकर उससे हेलमेट को रिपेयर किया। यह सारा माजरा वायरल वीडियो में देखा जा सकता है। बता दें कि इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने ही घर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में कंगारू टीम ने 2-0 से जबरदस्त बढ़त बना ली है। अब सीरीज का तीसरा एवं अंतिम मैच सिडनी में 4 जनवरी से खेला जा रहा है। पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने 147/2 रन बनाए। लाबुशेन 79 रन बनाकर लौटे। सीरीज का पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीता। 

शर्मनाक! BJP नेता ने किया 13 वर्षीय मासूम का बलात्कार, मचा हंगामा

आजम खान की बड़ी मुश्किलें, SC ने ठुकरा दी ये बड़ी मांग

'मैं अगर सच बता देती तो वो मुझ पर...', अंजलि की दोस्त ने किया एक और खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -