CAA: शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा, कहा- दानिश कनेरिया हिन्दू थे, इसलिए टीम में उनके साथ....
CAA: शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा, कहा- दानिश कनेरिया हिन्दू थे, इसलिए टीम में उनके साथ....
Share:

इस्लामाबाद: देश में जब नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर सियासी बवाल चल रहा था, तब एक दफा फिर इस मुद्दे में पाकिस्तान की एंट्री हुई है. रावलपिंडी एक्सप्रेस कहे जाने वाले पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक वीडियो में बताया है कि दानिश कनेरिया के साथ हिंदू होने के कारण पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में ज्यादती होती थी. इस खुलासे ने हिंदुस्तान की सियासत को गर्मा दिया है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब इसके चलते कांग्रेस पर हमला बोल रही है.

दानिश कनेरिया को लेकर शोएब अख्तर ने जो बात कही है, उस पर बाद में खुद दानिश कनेरिया ने मुहर लगा दी है और वो जल्द ही उन प्लेयर्स का नाम भी बताएंगे, जिन्होंने उनके साथ बुरा वर्ताव किया. अब इस पर भारत में सियासी हलचल तेज हो रही है, भाजपा कर्नाटक की तरफ से शोएब अख्तर का वीडियो ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला गया है.

भाजपा कर्नाटक ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘पाकिस्तानी क्रिकेटर, दानिश कनेरिया के साथ भोजन नहीं करते थे, लगातार उन्हें परेशान करते थे क्योंकि वो हिंदू थे, इस बात का खुलासा पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने किया है.’ अब आप इस बात से अंदाजा लगाइए कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ किस किस्म का वर्ताव किया जाता है. इसी के साथ भाजपा कर्नाटक ने कांग्रेस से सवाल किया है कि क्या अभी भी आप इसके समर्थन में हैं? शेम!!!

आई-लीग : चेन्नई एफसी हुई उलटफेर का शिकार, 2-1 से हराकर अंकतालिका में सातवें स्थान पर लुड़की

एफसी: रोमांचक मुकाबले में एटीके FC ने बेंगुलुरू FC को 1-0 से हराया

विराट के नाम बड़ा सम्मान, पांच सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में कोहली हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -