विराट-रोहित की तारीफ पर ट्रोल हुए शोएब अख्तर, अब कही यह बात
विराट-रोहित की तारीफ पर ट्रोल हुए शोएब अख्तर, अब कही यह बात
Share:

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हाल ही में कुछ लोगों पर निशाना साधा है. जी दरअसल बीते समय में शोएब अख्तर ने विराट कोहली और रोहित शर्मा की तारीफ की थी और ऐसा होने पर लोगों ने उनकी आलोचना कर डाली थी. ऐसे में अब अपनी आलोचना करने वालों पर शोएब अख्तर बरस पड़े है. उन्होंने हाल ही में अपने आलोचकों से पूछा है कि वह क्यों विराट और रोहित की तारीफ नहीं कर सकते?

जी दरअसल हाल ही में क्रिकेट पाकिस्तान ने अख्तर के हवाले से लिखा है, 'मैं क्यों भारतीय खिलाड़ियों और विराट कोहली की तारीफ नहीं कर सकता? क्या पाकिस्तान में या पूरे विश्व में ऐसा कोई खिलाड़ी है जो कोहली के करीब हो? मुझे समझ नहीं आता कि लोग गुस्सा क्यों हैं? मुझे कुछ कहने से पहले आप जाकर आंकड़े देखें.' इसके अलावा शोएब अख्तर ने कहा, 'कोहली के नाम इस समय 70 अंतरराष्ट्रीय शतक हैं. अभी इस समय कितने लोगों के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इतने शतक हैं. उन्होंने भारत के लिए कितनी सीरीज जीती? इसके बाद क्या मुझे इनकी तारीफ नहीं करना चाहिए?'

इसी के साथ शोएब अख्तर ने कहा, 'यह काफी अजीब है. हम सभी साफ तौर पर देख सकते हैं कि वह विश्व के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं. वह और रोहित शर्मा हर समय प्रदर्शन दे रहे हैं. हमें क्यों उनकी तारीफ नहीं करनी चाहिए?' आप सभी को बता दें कि बीते समय में शोएब ने पाकिस्तान और भारत के प्रदर्शन की तुलना करते हुए कोहली और रोहित की तारीफ की थी. उस दौरान उनका तारीफ़ करना कई लोगों को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने शोएब को जमकर ट्रोल किया था. अब उन्ही ट्रोलर्स को शोएब ने जवाब दे डाला है.

कार पार्क कर रही किशोरी ने ली सुरक्षा गार्ड की जान

जर्मनी के एक फ़्लैट में मिली 5 बच्चों की लाश, जांच में लगी पुलिस

कोरोना काल में NEET-JEE एग्जाम ? सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -