VIDEO: भारत-पाक मुकाबले से पहले सानिया के साथ हुक्का पीते नज़र आए शोएब ! फैंस ने लगाई क्लास

भारत से विश्व कप मैच में शिकस्त के बाद पाकिस्तानी प्रशंसक अपनी टीम के खिलाड़ियों की कड़ी आलोचना कर रहे हैं. रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफोर्ड स्टेडियम में हुए मुकाबले में भारत ने डकवर्थ लुईस नियम से पाकिस्तान को 89 रनों से मात दे दी थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैंस ने अपनी टीम के कप्तान से लेकर बैट्समैन तक सबकी जमकर खिंचाई की.

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज जहां मैच के दौरान जम्हाई लेते हुए जमकर ट्रोल हुए, वहीं फिटनेस को लेकर भी पाक खिलाड़ियों की जमकर खिंचाई हुई. भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तानी क्रिकेटर और भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौट गए थे, ऐसे में उन पर फैंस का गुस्सा भड़कना लाजमी ही था. इससे पहले के दो मैचों में भी उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. 

फैंस तो वैसे ही खफा थे, किन्तु एक वीडियो ने इस गुस्से की आग में घी डालने का कार्य किया. ट्विटर पर एक वीडियो खूब साझा किया जा रहा है, जिसमें शोएब अपनी पत्नी सानिया मिर्जा और दूसरे खिलाड़ियों के साथ पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को मैच से पहले का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक शख्स हुक्का पीते दिखाई दे रहा है, जबकि शोएब अपनी पत्नी सानिया के साथ बैठे हुए नज़र आ रहे हैं. 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -