दिग्विजय पर बरसे शिवराज, साध्वी प्रज्ञा को लेकर कहीं ये बातें...
दिग्विजय पर बरसे शिवराज, साध्वी प्रज्ञा को लेकर कहीं ये बातें...
Share:

भोपाल : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मालेगांव विस्फोट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को राजधानी भोपाल से भाजपा ने अपना उम्मीदवार इसलिए तैयार किया है, क्योंकि पार्टी यह मानाती है कि वह 'दोषी नहीं' है, बल्कि भगवा आतंक का सिक्का उछालने के बाद कांग्रेस द्वारा उन्हें बलि का बकरा बनाया है. साक्षात्कार में शिवराज सिंह ने भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा. 

साक्षात्कार में चौहान ने कहा कि, "साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बहुत विचार-विमर्श के बाद पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है और साल 2008 में 'भगवा आतंक' का शब्द उछाला गया था. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस द्वारा यह शब्द उछाला था. प्रज्ञा को इस दौरानब बलि का बकरा बनाया गया था और दिग्विजय सिंह इसके सूत्रधार थे. 

सक्साहटकार में इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि 'हिंदू आतंकवाद' को सामने लाने के लिए एक अलग तरह का माहौल तैयार किया गया था. साथ ही "यह हिंदुत्व को अपमानित करने के लिए साजिश रची गई थी और साध्वी प्रज्ञा को बलि का बकरा बनाना तय था. साध्वी को प्रताड़ित किया गया और एक महिला होने के बावजूद उन्हें निर्दयता से पीटा भी गया था. साथ ही शिवराज से जब यह पूछा कि पार्टी को उन्हें मालेगांव विस्फोट मामले में बरी किए जाने का इंतजार करना चाहिए था? इस पर उनका कहना रहा कि "हमें क्यों उनके बरी होने तक इंतजार करना चाहिए था, जबकि हम मानते हैं कि वह निर्दोष है. 

पाकिस्तान : रमजान के एक दिन बाद बड़ा हमला, 5 की मौत, दर्जनों घायल

किसी में नहीं है साहस, कि पैगंबर मोहम्मद पर बनाए फिल्म : गिरिराज सिंह

अब से कुछ देर बाद फतेहाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

बुआ-बबुआ के गठबंधन पर बोले योगी, नतीजे आते ही शुरू हो जायेगा आरोप-प्रत्यारोप का दौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -