पाकिस्तान : रमजान के एक दिन बाद बड़ा हमला, 5 की मौत, दर्जनों घायल
पाकिस्तान : रमजान के एक दिन बाद बड़ा हमला, 5 की मौत, दर्जनों घायल
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के लाहौर में दाता दरबार दरगाह के बाहर बड़ा धमाका हुआ है, जहां बताया जा रहा है कि अब तक 5 लोग इस में मर चुके हैं और इस हमले में जान गंवाने वाले 3 पाकिस्तान पंजाब पुलिस के एलीट फोर्स के कमांडो भी हैं, जबकि एक सुरक्षा गार्ड और एक आम नागरिक भी इसमें शामिल है. बता दें कि इसके अलावा इस हमले 24 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर भी आई है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस हादसे में मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है. दाता दरबार एक सूफी दरगाह है और इस हमले में घायल हुए लोगों को मयो हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जिनमें से 7-8 घायलों की हालत बेहद ही नाजुक है.

फिलहाल इस हमले के बाद दाता दरबार को चारो ओर से घेर लिया गया है और इसके साथ ही दाता दरबार को बंद भी कर दिया गया है. जायरीनोंं को दाता दरबार नहीं जाने की सलाह मिली है. ख़ास बात यह है कि यह धमाका रमजान शुरू होने के एक दिन बाद सामने आया है और फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है कि आखिर इस हमले के पीछे किस आतंकी संगठन का हाथ है और इसे लेकर जांच जारी है. मामले को लेकर लाहौर के डीआईजी (ऑपरेशन) अशफाक अहमद खान ने कहा है कि दाता दरबार के गेट नंबर-2 के बाहर करीब बुधवार सुबह 8:45 बजे यह धमाका हुआ है. 

अमेरिका के स्कूल में घुसकर हमलावरों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां, कई छात्र घायल

आर्कटिक पर कब्ज़ा करना चाह रहे चीन और रूस, अमेरिका ने दी चेतावनी

संयुक्त राष्ट्र ने 115 शांतिरक्षकों को किया सम्मानित, 2 भारतीय भी शामिल

यहां मात्र 77 रुपए में बिक रहे हैं घर, बस मानना होगी ये शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -