'मेक इन इंडिया' के कार्यक्रम में शिवसेना को आमंत्रण नही
'मेक इन इंडिया' के कार्यक्रम में शिवसेना को आमंत्रण नही
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी व शिवसेना के बीच में विवाद थमने का नाम नही ले रहा है. तथा न जाने कब इन दोनों ही पार्टियो के बीच में वहां पर यह कोल्ड वार थमेगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि 13 फरवरी से महाराष्ट्र में प्रारंभ होने वाले 'मेक इन इंडिया' के कार्यक्रम में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को न्योता नहीं भेजा गया है. जिसके बाद से ही वहां पर इन दोनों ही पार्टियो के बीच में दुश्मनी की खाई और भी बढ़ गई है.

सूत्रों की मानें तो मेक इन इंडिया कार्यक्रम में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को न बुलाए जाने पर महाराष्ट्र सरकार से शिवसेना जबरदस्त रूप से नाराज हो गई है. इस मामले में खबर आ रही है कि शनिवार को प्रारंभ हो रहे इस कार्यक्रम में पीएम मोदी भी शामिल होंगे. तथा इस कार्यक्रम में शिवसेना को आमंत्रण न देना यह दर्शा रहा है कि इन दोनों ही पार्टियो के बीच में अभी भी कुछ ठीक नही चल रहा है.

13 फरवरी से महाराष्ट्र में प्रारंभ होने वाले 'मेक इन इंडिया' के कार्यक्रम में चार राष्ट्रों के प्रमुख और 12 राज्यों के मुख्यमंत्री भी आने वाले हैं. सरकार की ओर से समारोह में वित्तमंत्री अरुण जेटली, पथ परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, सूचना प्राद्यौगिकी और दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद, वाणिज्य और उद्योग मंत्री निर्मला सीतारमण और ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल सहित 13 केंद्रीय मंत्रियों के शामिल होने की संभावना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -