अयोध्या मामले पर बोली शिवसेना, अगर मंदिर नहीं बना तो भाजपा की घर वापसी तय
अयोध्या मामले पर बोली शिवसेना, अगर मंदिर नहीं बना तो भाजपा की घर वापसी तय
Share:

मुंबई: केंद्र की एनडीए सरकार की सहयोगी शिवसेना ने एक बार फिर से राम मंदिर मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी को निशाना बनाया है. शिवसेना का कहना है कि राम मंदिर मुद्दा भाजपा के लिए एक और 'जुमला' बन गया है और ये पार्टी के सत्ता से बाहर होने की मुख्य वजह बन सकता है. पार्टी के मुखपत्र 'सामना' में छपे संपादकीय में शिवसेना ने कहा है कि हाल में संपन्न हुए तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा की शिकस्त हुई है, इसके बावजूद पार्टी इस मुद्दे पर सक्रिय नहीं हो रही है. पार्टी आरएसएस सरसंघचालक मोहन भागवत की तरफ से कहे गए भगवत् गीता के अर्थ से भी सीख नहीं ले रही है.

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष से माँगा एक लाख रुपए का चंदा

उल्लेखनीय है कि शिवसेना लगातार भाजपा सरकार पर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए दबाव बना रही है. हालांकि अब पार्टी ने भाजपा से सवाल किया है कि भगवान राम के लिए "अच्छे दिन" कब आएंगे. 'सामना' में छपे संपादकीय में शिवसेना ने कहा है कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने भगवत् गीता का उल्लेख करते हुए भाजपा के लिए एक मार्गदर्शक सिद्धांत दिया था, 'लेकिन उन्होंने इसका उपयोग नहीं किया.  'सामना' में छपे संपादकीय में शिवसेना ने कहा कि कुंभकर्ण की तरह यह सरकार तीन राज्य हार जाने के बाद भी जागने के लिए तैयार नहीं है.

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक, दुनिया में तबाही लेकर आ रहा है 2019

आपको बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा को शिकस्त झेलनी पड़ी थी. तीनों राज्यों में भाजपा की सरकार थी, लेकिन कांग्रेस ने वहां जीत दर्ज करते हुए सरकार बना ली है. शिवसेना ने कहा है कि पूरा देश चाहता था कि राम मंदिर का निर्माण हो और यही वजह थी कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीती थी. हालांकि, अब यह मुद्दा पार्टी के लिए एक और 'जुमला' बन चुका है, इसी के साथ पतन शुरू हो गया है.

खबरें और भी:-

बेल्जियम के प्रधानमंत्री चार्ल्स मिशेल ने की इस्तीफे की घोषणा

हैदराबाद हाउस की तर्ज पर इस्तेमाल हो सकता है जिन्ना हाउस

1971 में इंदिरा गाँधी ने विपक्ष के गठबंधन को मात दी थी, इसी तरह मोदी भी जीतेंगे- नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -