आम आदमी पार्टी ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष से माँगा एक लाख रुपए का चंदा
आम आदमी पार्टी ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष से माँगा एक लाख रुपए का चंदा
Share:

नई दिल्ली: 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए पैसों की तंगी से जूझ रही दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से एक लाख रुपये के चंदे की मांग की है. दरअसल, इसके पीछे एक कहानी है, दो महीने पहले दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ऐलान किया था कि यदि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल दिल्ली मेट्रो के चौथे चरण को अनुमति दे देते हैं, तो वे 'आप' को 1.11 लाख रुपये का चंदा प्रदान करेंगे.

70 के स्तर से निचे आया रुपया, आज 50 पैसे हुआ मजबूत

बुधवार को दिल्ली की आप सरकार द्वारा चौथे फेज की मेट्रो परियोजना को अनुमति दे दी गई, इसके बाद 'आप' ने मनोज तिवारी को उनके वादे की याद दिलाई है. उल्लेखनीय है कि मनोज तिवारी ने अक्टूबर महीने में ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'अरविंद केजरीवाल जी तुमको लोग चुने हैं, ऐसी सजा मत दो दिल्ली को, जिस दिल्ली ने 70 में 67 सीट दे दिए, वो मुख्यमंत्री कहता है कि हम दिल्ली को चौथे फेज की मेट्रो नहीं देंगे? अगर एक सप्ताह के अंदर ये मंजूरी नहीं दी गई तो जो मशीनें यहां आयी है, वह बाहर चली जाएंगी, ये मशीनें विदेशों से आती है, उसे फिर से इंस्टॉल करने में चार साल का समय लग जाएगा, जैसे अरविंद केजरीवाल शपथ लेकर आए हैं कि हमें तो दिल्ली को 20 साल पीछे कर के जाना है और दिल्ली को नष्ट कर के जाना है, भैया तुम्हें चंदा चाहिए ना तो लो तुम चौथा फेज मेट्रो पास करो मैं अपनी गायकी से कमाए पैसों में से 1,11,100 रुपये दूंगा.'

36 हजार रु सैलरी, 10 हजार पद खाली और योग्यता महज 10वीं पास

बुधवार को मंजूरी दिए जाने के बाद आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी से वही एक लाख रूपये चंदे के रूप में मांगे हैं,  अब देखना ये है कि क्या मनोज तिवारी ये पैसे देते हैं या फिर मुकर जाते हैं.

खबरें और भी:-

प्रोजेक्ट तकनीशियन, एसोशिएट्स प्रोजेक्ट फैलो, प्रोजेक्ट सहायक के लिए कई पदों पर निकली वैकेंसी

नेशनल सेंटर में निकला युवाओं के लिए रोजगार, सहायक एडमिनिस्ट्रेटिव करें आवेदन

मंगलवार की गिरावट के बाद आज हरे निशान में खुला सेंसेक्स, निफ़्टी में भी मजबूती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -