नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक, दुनिया में तबाही लेकर आ रहा है 2019
नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक, दुनिया में तबाही लेकर आ रहा है 2019
Share:

लंदन: एडोल्फ हिटलर, डायना की मौत, परमाणु बम का अविष्कार, द्वितीय विश्व युद्ध, 9/11 हमला और पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में बिलकुल सही भविष्यवाणियां करने वाले फ्रांसीसी भविष्यवेत्ता माइकल दि नास्त्रेदमस ने वर्ष 2019 के लिए हैरान करने वाली बातें कही हैं. नास्त्रेदमस ने 2019 में विनाश की भविष्‍यवाणी की थी, कई दूसरे भविष्यवेत्ताओं ने भी 2019 में विनाश की ही भविष्यवाणी की है. इनमें से कुछ पर इंसानों का नियंत्रण हो सकता है, लेकिन अधिकतर भविष्यवाणियां इंसानों के बस के बाहर हैं.

तो क्या अब संसद में दिखेंगे दो विपक्षी नेता ?

उल्लेखनीय है कि पूरे विश्व में लोग नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों पर विश्वास करते हैं, क्‍योंकि उनकी की गईं भविष्यवाणियां पहले भी सत्य साबित हो चुकी हैं. नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी में 2019 में दुनिया खत्म होने के संकेत भी हैं, इनमें तृतीय विश्व युद्ध, पश्चिमी दुनिया के पतन और एस्टरॉयड के बारे में कहा गया है. व्याख्याकारों का कहना है कि 2019 में ये भविष्यवाणियां सत्य हो सकती हैं, नास्त्रेदमस ने 1555 में अपनी कविताओं के जरिए किसी बड़े वैश्विक संघर्ष का संकेत दिया था. व्याख्याकारों का मानना है कि इनमे अमेरिका और उत्‍तर कोरिया, अमेरिका और रूस के बीच तीसरे विश्व युद्ध का संकेत है. कई लोगों ने अंदाजा लगाया है कि तीसरे विश्व युद्ध के साथ ही इस सदी का सबसे बड़ा आर्थिक संकट भी तबाही मचाएगा. नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, तीसरा विश्व युद्ध दो महाशक्तियों के बीच होगा और यह युद्ध करीब 27 वर्षों तक चल सकता है.

हैदराबाद हाउस की तर्ज पर इस्तेमाल हो सकता है जिन्ना हाउस

नास्त्रेदमस की भविष्‍यवाणी के अनुसार, पृथ्वी के बढ़ते तापमान के कारण गलते ग्लेशियर और बड़े हरिकेन से 2019 में धरती पर तबाही होती रहेगी. जलवायु परिवर्तन से बड़े युद्ध होंगे और लोगों के बीच संसाधनों को लेकर विवाद बढ़ जाएंगे. 2019 में कुछ यूरोपीय देशों में खतरनाक बाढ़ आएगी. इसके अलावा जो देश बाढ़ की त्रासदी से चिंतित हैं. यूरोपीय देश और अमेरिका ना केवल इमिग्रेशन की परेशानियों को लेकर जूझेंगे, बल्कि इन देशों पर कई आतंकी हमले होने की भी सम्भावना है, वहीं ये भी भविष्यवाणी है कि चीन दुनिया का नया नेता बन जाएगा.

खबरें और भी:-

जापान के वैज्ञानिकों ने इन ग्रहों पर भी देखा पानी का प्रमाण

ब्रिटिश करने जा रहा है वीजा प्रणाली में बड़ा बदलाव

बिल्ली जैसी दिखती है दुनिया की सबसे छोटी गाय, देखकर आप भी दंग रह जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -