अगर नहीं होते बालासाहेब ठाकरे, तो हिन्दुओं को भी पढ़नी पड़ती नमाज़- शिवसेना
अगर नहीं होते बालासाहेब ठाकरे, तो हिन्दुओं को भी पढ़नी पड़ती नमाज़- शिवसेना
Share:

मुंबई: शिवसेना ने शिवाजी स्मारक के निर्माण को लेकर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली फडणवीस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए पूछा कि वे सुप्रीम कोर्ट के सामने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखने में विफल क्यों रही ? शिवसेना ने कहा है कि ऐसा इस तथ्य के बावजूद हुआ है कि, सरकार चुनावों में ‘‘जीत के लिए खरीद-फरोख्त करने’’ जैसे अन्य किसी भी सियासी मुद्दों पर तो कभी असफल नहीं होती.

राजद में नहीं है रघुवंश प्रसाद की जगह, एनडीए में आ जाएं तो मिलेगा पूरा सम्मान- सुशिल मोदी

शिवसेना ने कहा है कि, ‘‘कुछ लोग पूछते हैं कि छत्रपति शिवाजी और बालासाहेब ठाकरे के स्मारक का उपयोग क्या है? उनके सवाल का जवाब ये है कि, अगर छत्रपति शिवाजी महाराज नहीं होते तो पाकिस्तान की सीमा तुम्हारे दरवाजे तक आ गई होती और वहीँ अगर बालासाहेब ठाकरे नहीं होते तो हिंदुओं को भी नमाज पढ़नी पड़ती.’’ शिवसेना ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर शिवाजी स्मारक के निर्माण पर रोक लगा दी है. यह बार-बार हो रहा है जिससे यह सवाल उठने लगा है कि, क्या सरकार स्मारक बनाने को लेकर गंभीर भी है या नहीं. महाराष्ट्र और केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने कहा है कि गुजरात में नर्मदा नदी के किनारे बगैर किसी पर्यावरणीय या तकनीकी मुद्दे के सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा का निर्माण सरकार ने सफलतापूर्वक किया है. 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फिर बनाया पार्टी का मज़ाक, प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोशी कार्यक्रम मे आपस में ही भिड़े

शिवसेना ने कहा है कि सरकार ने सामान्य वर्ग के आर्थिक रूप से पिछड़े वर्गों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने के लिए संविधान में संशोधन भी कर दिया और इसी तरह उन्होंने तीन तलाक का मुद्दा भी हल कर दिया,  लेकिन अयोध्या में राम मंदिर और मुंबई में शिवाजी स्मारक के निर्माण का मुद्दा अब भी लंबित है.

खबरें और भी:-

कांग्रेस के हाथ से निकल सकते हैं मुस्लिम वोट, अखिलेश और मौलाना मदनी के बीच हुई चर्चा

लोकसभा चुनाव से पहले ओवैसी ने फिर चला दलित कार्ड, राहुल गाँधी को दिया ये ऑफर

भाजपा नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष को बताया औरंगज़ेब, कहा राहुल कांग्रेस शासन के आखरी सुल्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -