राजद में नहीं है रघुवंश प्रसाद की जगह, एनडीए में आ जाएं तो मिलेगा पूरा सम्मान- सुशिल मोदी
राजद में नहीं है रघुवंश प्रसाद की जगह, एनडीए में आ जाएं तो मिलेगा पूरा सम्मान- सुशिल मोदी
Share:

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम और  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रिय जनता दल (राजद) के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को एनडीए में शामिल होने का खुला न्योता दिया है. सुशील मोदी ने कहा है की रघुवंश प्रसाद जैसे नेता का स्थान राजद में नहीं है, उन्हें एनडीए में आना चाहिए, यहाँ उन्हें पूरा सम्मान मिलेगा.

कांग्रेस के हाथ से निकल सकते हैं मुस्लिम वोट, अखिलेश और मौलाना मदनी के बीच हुई चर्चा

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी का ये बयान उस समय आया है, जब राजद नेता रघुवंश प्रसाद ने सवर्णों को दस प्रतिशत आरक्षण का विरोध किए जाने को बड़ी गलती बताया था. उन्होंने एक बार फिर पार्टी द्वारा इस पर पुनर्विचार करने की बात कही थी. हालांकि रघुवंश प्रसाद के इस बयान के तत्काल बाद ही पार्टी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने रघुवंश प्रसाद के इस बयान को उनकी व्यक्तिगत राय करार देते हुए सवर्णों को 10 प्रतिशत के आरक्षण के विरोध को पार्टी की पॉलिसी करार दिया था.

लोकसभा चुनाव से पहले ओवैसी ने फिर चला दलित कार्ड, राहुल गाँधी को दिया ये ऑफर

इधर सवर्णों के आरक्षण के मामले पर राजद के विरोध किए जाने की बात को गलत करार देते हुए बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने इसे दुष्प्रचार बताया है. तेजस्वी यादव ने पार्टी को हमेशा से सवर्णों का हितैषी बताते हुए किसी भी विरोध से साफ़ तौर पर इनकार किया है. वहीं सवर्णों के आरक्षण के मुद्दे पर राजद में चल रहे अंतर्विरोध के मद्देनज़र गुरुवार को बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने पटना में प्रेस वालों से बातचीत करते हुए राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद को एनडीए में आने का खुला न्योता देकर एक बार फिर राजनीतिक बवंडर खड़ा कर दिया है.

खबरें और भी:-

भाजपा नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष को बताया औरंगज़ेब, कहा राहुल कांग्रेस शासन के आखरी सुल्तान

इन दो राज्यों में अपने दम पर लोकसभा चुनाव लड़ सकती है आप

कर्नाटक की कुमारस्वामी सरकार पर से खतरा टला, वापिस लौटे नाराज़ विधायक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -