लोकसभा चुनाव से पहले ओवैसी ने फिर चला दलित कार्ड, राहुल गाँधी को दिया ये ऑफर
लोकसभा चुनाव से पहले ओवैसी ने फिर चला दलित कार्ड, राहुल गाँधी को दिया ये ऑफर
Share:

हैदराबाद: 2019 की लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन के प्रश्न पर AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष एक शर्त रखी है. महागठबंधन के प्रश्न पर पहली बोलते हुए ओवैसी ने कहा है कि वे राहुल गांधी के साथ समझौता करने को राजी है लेकिन उनकी एक शर्त है. ओवैसी ने राहुल गांधी की सामने शर्त रखी है कि अगर राहुल गांधी महाराष्ट्र के दलित नेता प्रकाश अंबेडकर को सम्मानजनक सीटें प्रदान करें तो वे महागठबंधन में शामिल होने को तैयार हैं.

भाजपा नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष को बताया औरंगज़ेब, कहा राहुल कांग्रेस शासन के आखरी सुल्तान

ओवैसी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा है, 'मुझे यहां एक भी सीट नहीं चाहिए, लेकिन मैं चाहता हूं कि मेरे बड़े भाई प्रकाश अंबेडकर को सम्मानजनक सीटें दी जाएं.' ओवैसी यहीं नहीं रुके उन्होंने राहुल गांधी की तरफ संकेत करते हुए कहा, 'आपने कहा कि आप प्रकाश अंबेडकर से चर्चा करेंगे लेकिन एमआईएम से नहीं, सुनिए राहुल गांधी, सुनिए अशोक चव्हाण, मैं दृढ़ विश्वास, जिम्मेदारी और गंभीरता की साथ राहुल गांधी और शरद पवार से कहता हूं कि अगर आपको एमआईएम से समस्या है, तो मैं आपको बता देना चाहता हूं कि आप मेरे बड़े भाई प्रकाश अंबेडकर से चर्चा करें और उन्हें सम्मानजनक सीटें दें, मैं एक भी सीट नहीं चाहता हूं.'

इन दो राज्यों में अपने दम पर लोकसभा चुनाव लड़ सकती है आप

ओवैसा ने कहा, ' कांग्रे,स प्रकाश अंबेडकर को जितनी भी सीटें देंगे, ओवैसी उसके लिए आपका आभारी रहेगा. बोलो अशोक चव्हाण...क्या आप तैयार है? आप बहुत बड़ी बड़ी बातें करते हैं आज मैं आपको प्रस्ताव दे रहा हूं. 'आपको बता दें कि गत वर्ष 2 अक्टूबर को ही महाराष्ट्र में प्रकाश अंबेडकर की पार्टी बहुजन रिपब्लिकन पार्टी- बहुजन महासंघ (बीबीएम) और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने आपस में गठबंधन किया था. तभी से ये माना जा रहा था कि महाराष्ट्र में दलित और मुस्लिम वोटों के विभाजन को रोकने के लिए इन दोनों नेताओं ने साथ आने का निर्णय लिया है.

खबरें और भी:-

कर्नाटक की कुमारस्वामी सरकार पर से खतरा टला, वापिस लौटे नाराज़ विधायक

भाजपा नेता हत्याकांड: शिवराज ने कमलनाथ को लिखा पत्र, कहा कांग्रेस आते ही शुरू हो गए अपराध

ममता की रैली में विपक्ष के कई दिग्गज नेताओं के शामिल होने की संभावना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -