क्या अमित शाह और शरद पवार के बीच हुई गुप्त बैठक ? शिवसेना ने दिया जवाब

मुंबई: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और NCP चीफ शरद पवार की अहमदाबाद में गुप्त मुलाकात की खबरों पर राजनीति जारी है. शिवसेना ने एक बार फिर सामना अखबार के अपने संपादकीय में अमित शाह और शरद पवार की मुलाकात पर खबरों को अफवाह करार देते हुए भाजपा पर तंज कसा है. शिवसेना ने अपने सामना में कहा गया है कि भाजपा अपनी नाकामी और निराशा के कारण सकपकाई हुई है, भाजपा भी अपनी गुप्त बीमारी से जल्दी ठीक हो.

सामना में लिखा गया है कि शरद पवार और अमित शाह के बीच गुप्त वार्ता की अफवाह से दो-चार दिन बातचीत तो होगी ही. पवार शुक्रवार की रात विशेष हवाई जहाज से अहमदाबाद गए. उनके साथ प्रफुल्ल पटेल भी मौजूद थे. वे एक बड़े उद्योगपति के घर ठहरे थे. ये बड़े उद्योगपति कौन हैं, इसका भी खुलासा हो चुका है. उसी रात अमित शाह अमदाबाद पहुंचे और शाह-पवार की पूरे देश में चर्चित गुप्त भेंट हुई. इस गुप्त मुलाकात में कुछ गुप्त मंत्रणा भी हुई है.

सामना में लिखा गया है कि इस गुप्त बैठक का ताल्लुक राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार से जोड़कर देखा जा रहा है. अहमदाबाद में मुलाकात हुई है, तो दो नेताओं के बीच सूबे की सरकार के संदर्भ में कुछ अवश्य तय हुआ होगा और ठाकरे सरकार दो दिनों में ही गिर जाएगी, ऐसा दावा भी कुछ लोगों ने किया है. लेकिन हकीकत यह है कि इस तरह की किसी भी मुलाकात और गुप्त मंत्रणा से पवार की तरफ से साफ इंकार कर दिया गया है.

तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रह चुकी है शीला दीक्षित

असम में कामाख्या देवी के दर्शन के बाद चुनाव प्रचार शुरू करेंगे राहुल गांधी

कनाडा में ऑक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनेका कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण पर लगी रोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -