असम में कामाख्या देवी के दर्शन के बाद चुनाव प्रचार शुरू करेंगे राहुल गांधी
असम में कामाख्या देवी के दर्शन के बाद चुनाव प्रचार शुरू करेंगे राहुल गांधी
Share:

गुवाहाटी: असम विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के अंतर्गत आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनाव प्रचार  करने वाले है। अमित शाह 3 रैलियां और राहुल गांधी दो रैलियों को संबोधित करने वाले है। शाह की ये रैलियां चिरांग और कामरूप जिले में हो सकती है। वहीं राहुल पहले सुबह 9:15 बजे कामख्या मंदिर में पूजा करने वाले है। जिसके उपरांत 11 बजे कामरुप जिले के चायगांव के प्रितीपुर में रैली को संबोधित करने वाले है। फिर 12:15 बजे नलबारी जिले के बरखेत्री के लोहारकथा में रैली करने वाले है।

राहुल गांधी मंगलवार को असम में प्रचार करने वाले थे लेकिन मौसम खराब होने के कारण से प्रचार करने के लिए नहीं पहुंच पाए। राहुल ने एक वीडियो जारी कर बोला कि 'आज खराब मौसम के कारण से आप सब के मध्य नहीं पहुंच पाया लेकिन मेरा और महाजोत का संदेश साफ है। असम को 5 गारंटी से उन्नति और समृद्धि की राह पर आगे बढ़ाएंगे। इस उद्देश्य के लिए आप महाजोत को भारी मतों का समर्थन दें।'

असम में दूसरे चरण की वोटिंग के लिए प्रचार खत्म: असम विधानसभा के लिए दूसरे चरण के चुनाव में प्रचार मंगलवार शाम को समाप्त हो गया। दूसरे चरण के तहत एक अप्रैल को 39 निर्वाचन क्षेत्रों में 345 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय किया जाने वाला है। चुनाव प्रचार अभियान में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) का मुद्दा सबसे ऊपर था और पहले चरण के चुनाव में बीजेपी ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी थी। लेकिन इस बीच पार्टी ने बराक घाटी में इस मुद्दे को उठाया जहां हिंदू बंगाली आबादी की खासी संख्या है और उनमें से कई की जड़ें बांग्लादेश में हैं। जंहा इस बात का पता चला है कि भाजपा ने अपने प्रचार अभियान में विशेष रूप से एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल पर हमला बोला और इलज़ाम लगाया कि उन्होंने अवैध घुसपैठ को बढ़ावा दिया जिससे कई समस्याएं पैदा हुयीं। पार्टी ने एआईयूडीएफ के साथ गठबंधन करने को लेकर कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

यूपी में कभी घटता तो कभी बढ़ जाता है कोरोना संक्रमण का ग्राफ

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- ''ममता बनर्जी चुनाव में हार से डर..."

पश्चिम जैंतिया हिल्स में गहरे कुएं के निर्माण स्थल पर भयंकर हादसा, 5 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -