शिवसेना का सरकार पर तंज, कहा- जीत का जश्न समाप्त हुआ, अलीगढ़ पर ध्यान दो

शिवसेना का सरकार पर तंज, कहा- जीत का जश्न समाप्त हुआ, अलीगढ़ पर ध्यान दो

मुंबई: शिवसेना के अपने मुखपत्र सामना में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में ढाई साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले को लेकर केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार पर कटाक्ष किया है. सामना में लोकसभा चुनाव को देखते हुए लिखा गया है कि विजय का आनंदोत्सव ख़त्म हो गया हो तो अलीगढ़ में हुए दर्दनाक कांड की ओर देखना चाहिए.

सामना में लिखा गया है कि यूपी के अलीगढ़ में केवल 10 हजार रुपए के लिए ढाई वर्ष की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई. पूरे देश में इसे लेकर आक्रोश व्याप्त है. कुछ लोगों ने परंपरानुसार निषेध की मोमबत्तियां जलाई हैं. अक्षय कुमार, अनुपम खेर, अभिषेक बच्चन और सानिया मिर्जा जैसी ‘उत्सव’ मंडली ने इस सनसनीखेज घटना के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर किया है.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में आगे लिखा गया है कि अक्षय कुमार ने अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए कहा है ‘मैं भयभीत और निराश हूं. ये वो दुनिया नहीं है, जो हम अपने बच्चों के लिए चाहते थे.’ यही पूरे देश की भावना है. सामना में लिखा है कि कांग्रेस के कार्यकाल में ‘निर्भया कांड’ हुआ. उस वक़्त जिन लोगों ने संसद नहीं चलने दी और महिला अत्याचार के विरोध में सरकार को कठोर कानून लागू करने के लिए विवश किया, वही लोग आज सत्ता में हैं. इसलिए मौजूदा सत्ताधारियों की जिम्मेदारी बड़ी है. लोगों के मन में इस तरह का असमंजस है. अलीगढ़ प्रकरण में लोग सड़क पर उतर आए हैं.

तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव तक बीजेपी अध्यक्ष बने रह सकते है अमित शाह

श्रीलंका दौरे के बाद तिरुपति पहुंचे पीएम मोदी, भगवान बालाजी के किए दर्शन

बंगाल में हिंसा देख केंद्र ने जारी की एडवाइजरी, ममता सरकार बोली- स्थिति नियंत्रण में...