श्रीलंका दौरे के बाद तिरुपति पहुंचे पीएम मोदी, भगवान बालाजी के किए दर्शन

Jun 10 2019 08:44 AM
श्रीलंका दौरे के बाद तिरुपति पहुंचे पीएम मोदी, भगवान बालाजी के किए दर्शन

हैदराबाद : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को श्रीलंका दौरे के बाद तिरुपति पहुंचे। उन्होंने यहां भगवान बालाजी के दर्शन किए। इस मौके पर आंध्र के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी भी उनके साथ मौजूद थे। 

बिहार के बाहर एनडीए का हिस्सा नहीं रहेगी जदयू

कुछ ऐसा भी बोले पीएम मोदी 

जानकारी के मुताबिक इससे पहले पीएम मोदी ने जनसभा में कहा, "हम भाजपा के कार्यकर्ता सिर्फ चुनावी टीम नहीं हैं। हम चुनावी ढोल पिटने के बाद ही मैदान में आने वाले लोग नहीं। हम जनता के सुख-दुख के साथ जुड़े हुए और भव्य भारत के लिए संकल्पबद्ध व्यवस्था हैं। हम चुनाव के बाद भी जन सामान्य के सुख और उनके जीवन में बदलाव लाने के प्रयासों में कोई कमी नहीं आने देंगे। आंध्र और तमिलनाडु में हम विशेष रूप से यह काम करके दिखाएंगे।

श्रीलंका के जोश और जज्बे को पराजित नहीं कर सकता आतंकवाद- पीएम मोदी

चुनाव का अध्याय समाप्त हुआ 

इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा- कुछ लोग चुनाव परिणामों के प्रभाव से अभी भी बाहर नहीं निकल पाए हैं। ये उनकी मजबूरी है। हमारे लिए चुनाव का अध्याय समाप्त हो गया। हमारे लिए तो 130 करोड़ देशवासियों की सेवा करने का अध्याय शुरू हुआ है। आंध्र में जगन रेड्डी जी की सरकार बनी है। उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मुझे विश्वास है कि वे आंध्र के लिए काम करने से पीछे नहीं हटेंगे। केंद्र सरकार भी पूरी तरह से आपके विकास के लिए संकल्पबद्ध होकर खड़ी रहेगी।

महिलाओं के साथ हो रहा अपराधों को रोकने के लिए नासिक पुलिस ने उठाया ये कदम

चाय वाला पीएम और अखबार वाला पार्टी अध्यक्ष, यही भाजपा की खासियत - प्रताप चंद्र सारंगी

भोपाल रेप और हत्या मामले में बोलीं साध्वी प्रज्ञा, कहा- दोषियों को सख्त सजा मिलेगी