बंगाल में हिंसा देख केंद्र ने जारी की एडवाइजरी, ममता सरकार बोली- स्थिति नियंत्रण में...
बंगाल में हिंसा देख केंद्र ने जारी की एडवाइजरी, ममता सरकार बोली- स्थिति नियंत्रण में...
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने केन्द्र की मोदी सरकार को एक पत्र लिख कर कहा है कि राज्य में लोकसभा चुनाव के बाद हिंसा की छिटपुट घटनाएं हुई हैं, लेकिन अब स्थिति ‘‘नियंत्रण में’’ है. दरअसल, तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा में शनिवार को चार लोगों की मौत हो जाने के बाद केंद्र सरकार ने रविवार को दिन में एक परामर्श जारी किया था, जिस पर राज्य की ममता सरकार ने यह जवाब दिया है.

प्रदेश के मुख्य सचिव मलय कुमार डे ने गृह मंत्रालय को लिखे पत्र में कहा है कि, ‘‘हिंसा के सभी मामलों में बगैर किसी देरी के कड़ी और उचित कार्रवाई की गई.’’ उन्होंने लिखा है कि, ‘‘कुछ असमाजिक तत्वों ने चुनाव बाद हिंसा की छिटपुट घटनाओं को अंजाम दिया. कानून प्रवर्तन अधिकारी ऐसे सभी मामलों में बिना किसी देरी के कड़ी एवं सख्त कार्रवाई करते हैं.’’ 

पत्र में कहा गया है कि उत्तर 24 परगना जिले के नाजट पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई इस ताजा घटना में भी मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच आरंभ कर दी गई है. वह भी इस परिस्थिति में जब क्षेत्र में शांति कायम रखने के लिए पुलिस बल सड़कों पर और आस-पास के क्षेत्रों में तैनात हैं.

सैन्य तकनीक के अलावा अब जानकारियां भी साझा करेंगे भारत-अमेरिका

बिहार के बाहर एनडीए का हिस्सा नहीं रहेगी जदयू

लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड पहुंचा माल्या, बोला- Ind-Aus का मैच देखने आया हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -