बिहार चुनाव: शिवसेना बोली- पहले धर्म के नाम पर बांटते थे, अब वैक्सीन पर बांट रहे
बिहार चुनाव: शिवसेना बोली- पहले धर्म के नाम पर बांटते थे, अब वैक्सीन पर बांट रहे
Share:

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने मैनिफेस्टो में राज्य के लोगों को फ्री कोरोना वैक्सीन देने का वादा किया है। इस चुनावी वादे के बाद ही मुख्य विपक्षी दलों ने एक सुर में भाजपा को निशाने पर लिया है। अब इस क्रम में शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने भाजपा के इस वादे को लेकर निशाना साधा है।

संजय राउत ने कहा कि जब हम बच्चे थे तब एक घोषणा सुनी थी, 'तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा'। अब एक नई घोषणा मैं सुन रहा हूं, 'तुम हमें वोट दो, हम तुम्हें वैक्सीन देंगे'। संजय राउत ने आगे कहा कि पहले हम जाति और धर्म के नाम पर बांटा जाता था, अब वैक्सीन के नाम पर बांटा जा रहा हैं। बता दें कि प्रमुख विपक्षी दलों ने बिहार की जनता को कोरोना वायरस का टीका निशुल्क मुहैया कराने के भाजपा के चुनावी वादे को लेकर गुरुवार को उस पर सियासी लाभ के लिए महामारी का प्रयोग करने का आरोप लगाया और चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है।

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने भाजपा के इस वादे को लेकर तंज कसते हुए कहा कि भारत सरकार ने कोरोना की वैक्सीन के वितरण की रणनीति की घोषणा कर दी है और अब लोग इसे प्राप्त करने की जानकारी के लिए राज्यवार चुनाव कार्यक्रमों पर गौर कर सकते हैं।

बिहार चुनाव: रोहतास में गरजे पीएम मोदी, बोले- बिहार में फिर बनेगी NDA सरकार

MP उपचुनाव: चुनावी रैली पर हाई कोर्ट ने लगाई रोक तो सर्वोच्च न्यायालय पहुंचा निर्वाचन आयोग

'क्या हम लोकतंत्र से 'महाराजातंत्र' की तरफ जा रहे हैं'... सिंधिया पर 'दिग्गी राजा' का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -